main page

मिशन रानीगंज दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब, दिवाली तक फिल्म के लिए एक अच्छा समय

Updated 30 October, 2023 05:08:24 PM

मिशन रानीगंज अक्षय कुमार द्वारा निभाए गए बहादुर जसवन्त सिंह गिल के वीरतापूर्ण अभिनय की एक बेहद मनोरम कहानी लेकर आया, जिसने पूरी तरह से एक अद्भुत बड़े स्क्रीन अनुभव प्रदान किया।

नई दिल्ली। पूजा एंटरटेनमेंट का मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। 6 अक्टूबर को रिलीज हुई इस फिल्म को बड़े पर्दे पर एक महीना होने को है लेकिन शो में दर्शकों की संख्या अभी भी बढ़ती जा रही है, फ़िल्म का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन भी अच्छा रहा है। ऐसे में यह कहना गलत नही होगा कि अच्छे कंटेंट की शक्ति हमेशा ही प्रदर्शित होती है।

मिशन रानीगंज अक्षय कुमार द्वारा निभाए गए बहादुर जसवन्त सिंह गिल के वीरतापूर्ण अभिनय की एक बेहद मनोरम कहानी लेकर आया, जिसने पूरी तरह से एक अद्भुत बड़े स्क्रीन अनुभव प्रदान किया। पहले दिन से ही फिल्म को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली।  फिल्म ने वास्तव में अपनी कहानी से सभी को प्रभावित किया और हर तरफ से शानदार समीक्षा प्राप्त की। दरअसल, राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर यह दर्शकों की पहली पसंद बनकर भी उभरी।

हालांकि, फ़िल्म को बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों में कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिले, लेकिन अपने अच्छे कंटेंट की वजह से यह सिनेमाघरों में टिके रहा। चूंकि दिवाली का मौसम सामने है, तो फिल्म निश्चित रूप से त्योहार तक एक अच्छी यात्रा तय करेगी।

वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित और जेजस्ट म्यूजिक द्वारा संगीतबद्ध यह फिल्म उस कोयला खदान दुर्घटना को जीवंत करने का वादा करती है जिसने न केवल देश बल्कि दुनिया को हिलाकर रख दिया था। जसवंत सिंह गिल के नेतृत्व में बचाव दल का अथक समर्पण, दर्शकों को एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव प्रदान कर रहा है, जो अब सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Content Editor: Jyotsna Rawat

मिशन रानीगंजफ़िल्मअक्षय कुमारजसवन्त सिंह गिलबॉक्स ऑफिसMission Raniganjbollywoodtheatres

loading...