main page

अक्टूबर में रिलीज होने वाली फिल्मों की मस्ट वॉच लिस्ट में मिशन रानीगंज को रखती है सबसे ऊपर

Updated 27 October, 2023 06:03:49 PM

अक्षय कुमार स्टारर पूजा एंटरटेनमेंट की मच अवेटेड फिल्म 'मिशन रानीगंज' ने असल में अक्टूबर के महीने में अपने शानदार सिनेमाई अनुभव के साथ ऑडियंस को एंटरटेन किया है।

नई दिल्ली। अक्षय कुमार स्टारर पूजा एंटरटेनमेंट की मच अवेटेड फिल्म 'मिशन रानीगंज' ने असल में अक्टूबर के महीने में अपने शानदार सिनेमाई अनुभव के साथ ऑडियंस को एंटरटेन किया है, जो एक आकर्षक कहानी के साथ एक वीरतापूर्ण यात्रा पर ले जाती है। ऐसे में दर्शकों की तरफ से आने वाले ढेर सारे प्यार के साथ, फिल्म ने  पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ चलते हर तरफ से अच्छे रिव्यूज हासिल किए है। कह सकते है यह फिल्म असल मायनों में एक ऐसा चमकता हुआ सितारा है जिसे देखने का मजा सिर्फ थिएटर्स में है। और अब हम आपको बताएंगे क्यों ऑक्टूबर में रिलीज हुई बाकी दूसरी फिल्मों के बीच 'मिशन रानीगंज' ने सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक अपनी जगह बनाई है।
तो, यहां है वो पांच आकर्षक कारण जो 'मिशन रानीगंज' अक्टूबर में रिलीज हुई फिल्मों की मस्ट वॉच लिस्ट में एक मजबूर कंटेंडर के रूप में उभरी है। 

1. सच्चे वीर योद्धा से प्रेरित
पूजा एंटरटेनमेंट की मिशन रानीगंज एक असल हीरो की कहानी है, जिन्होंने 1989 में पश्चिम बंगाल के रानीगंज में फंसे 65 माइन वर्कर्स की जान को बचाया था। फिल्म में उनकी  बहादुरी, इरादे, और मुश्किलों का सामना करने की खूबसूरत कहानी है। इस असल जीवन के हीरो की यात्रा प्रेरणा के एक शक्तिशाली स्रोत के रूप में काम करती है और ना हार मानने वाले इमोशंस को प्रदर्शित करती है।

2. भारत का सबसे बड़ा और सबसे सफल रेस्क्यू मिशन
यह फिल्म भारत के सबसे बड़े और सबसे सफल कोयला खदान बचाव मिशन पर बेस्ड है, जिसने 1989 में पश्चिम बंगाल के रानीगंज में कोयला खदान ढहने के दौरान 65 खनिकों को बचाया था। यह एक ऐसी उपलब्धि है जिसने देश का ध्यान खींचा और गर्व और एकता की भावना पैदा की। इस बड़े ऑपरेशन के जटिल विवरण, इसकी प्लानिंग से लेकर एग्जीक्यूशन तक, बड़े पर्दे पर शानदार तरीके से पेश किए गए है। मिशन की विशालता और पैमाने को सिनेमा के जरिए अनुभव करना अपने आप में खास है, जो 'मिशन रानीगंज' को एक मस्ट वॉच फिल्म बनाता है।

3. ये एक ऐसी थ्रिलर है जो लोगों को सीटों के किनारें पर ले आती  है
'मिशन रानीगंज' एक हाई-ऑक्टेन थ्रिलर है जो आपको शुरू से लेकर आखिर तक अपनी सीट के किनारे पर रखती है। इसके सस्पेंस से भरे प्लॉट और रोमांचक दृश्यों के साथ, फिल्म एक एड्रेनालाईन-पंपिंग अनुभव की गारंटी देती है। थिएटर की लार्जर देन लाइफ सेटिंग में तनाव और प्रत्याशा अनुभव करने पर और बढ़ जाती है, जिससे यह एक रोमांचक सिनेमाई रोमांच की तलाश करने वालों के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन है।

4. सिनेमाई मास्टरपीस
विजुअल में शानदार और खूबसूरती से बनाया गया, मिशन रानीगंज' एक सिनेमाई मास्टरपीस है जो बड़े पर्दे पर देखा जाना चाहिए। फिल्म की जबरदस्त प्रोडक्शन वैल्यू, दिल जीतने वाली सिनेमेटोग्राफी, और एक्सपर्ट तरीके से किए गए एक्शन सीक्वेंस थिएटर में देखने लायक हैं। ऐसे में इसकी भव्यता को महसूस करने के लिए अपने आप को फिल्म की भव्यता में डुबो दें और शानदार विजुअल और साउंड को एन्जॉय करें जो   सिर्फ सिनेमा ही दे सकता है।

5. हर भावना के लिए गाने
'मिशन रानीगंज' सिर्फ एक एक्शन भरा थ्रिलर नहीं है; ये एक ऐसी सिनेमाई यात्रा है जिसमें हर भावना को छू ने वाले गाने हैं। आत्मा को अंदर तक छू लेने वाले मधुर धुनों से लेकर ताल पर थिरकाने वाले नंबर्स तक, फिल्म का साउंडट्रैक कहानी को खूबसूरत तरीके से पूरा करता है। हर गाना, जैसे कि जलसा 2.0 जो एक जबरदस्त भांगड़ा सॉन्ग  है, कीमती एक एक रोमांटिक मेलोडी है, जीतेंगे एक देशभक्ति भरा गाना है, और नानक नाम जहाज है, कहानी में गहरी और भावनाओं को बढ़ाता है, फिल्म को एक भावनात्मक रोलरकोस्टर बनाते हुए।

Content Editor: Jyotsna Rawat

अक्षय कुमारमिशन रानीगंजएंटरटेनमेंटरिलीजफिल्मMission Raniganjfilmentertainmentbollywood

loading...