main page

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए मिथुन चक्रवर्ती,सेहत का ख्याल ना रखने पर पीएम मोदी ने फोन कर लगाई डांट

Updated 13 February, 2024 11:53:07 AM

शनिवार 10 फरवरी को सीने में तेज दर्द की शिकायत के बादबाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को आनन-फानन में कोलकाता के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। अब मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक अब एक्टर की तबीयत बिल्कुल ठीक है।


मुंबई:   शनिवार 10 फरवरी को सीने में तेज दर्द की शिकायत के बादबाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को आनन-फानन में कोलकाता के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। अब मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक अब एक्टर की तबीयत बिल्कुल ठीक है। 

Bollywood Tadka

 

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक मिथुन अब बिल्कुल स्वस्थ हैं और उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक उन्हें सोमवार दोपहर को ही अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

Bollywood Tadka

मिथुन चक्रवर्ती ने हॉस्पिटल से निकलते हुए कहा- 'मैं बिल्कुल ठीक हूं। मुझे अपने खान-पान पर कंट्रोल रखना होगा। देखते हैं, मैं जल्द ही काम करना शुरू कर सकता हूं और शायद कल से ही।' उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें फोन करके उनका हाल पूछा था और सेहत का ख्याल न रखने के लिए उन्हें डपट भी लगाई थी।

Bollywood Tadka


मिथुन चक्रवर्ती ने लोगों को अपने डाइट का ख्याल रखने की सलाह दी। मिथुन ने कहा- 'मैं राक्षस की तरह खाता हूं इसलिए मुझे सजा मिली. सभी के लिए मेरी सलाह है कि अपने खाने पर कंट्रोल रखें जो लोग डायबिटीज के मरीज हैं उन्हें यह गलतफहमी नहीं रखनी चाहिए कि मीठा खाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। अपनी डाइट पर काबू रखे।'

 


एक्टर ने ये भी कहा है कि वह अगला लोकसभा इलेक्शन नहीं लड़ेंगे लेकिन बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार का हिस्सा जरूर रहेंगे। उन्होंने इसपर जोर देते हुए कहा अगली 1 तारीख से ही वह चुनाव प्रचार का काम शुरू कर देंगे।  इस दौरान उन्हें पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के अलावा अगर किसी दूसरे राज्य में जाना होगा तो मैं वहां भी जाएंगे।


 

Content Writer: Smita Sharma

Mithun ChakrabortydischargedhospitalPM Narendra ModiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...