main page

मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे का हुआ रोका, इस साल के आखिर में हो सकती है शादी

Updated 24 March, 2018 02:07:07 PM

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे मिमोह यानी महाक्षय चक्रवर्ती जल्द ही शादी रचाने जा रहे है। खबरें हैं कि महाक्षय जिस लड़की से शादी कर रहे हैं वो बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखती है। हाल ही में फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में कपल की रोका सेरेमनी हुई। ये फंक्शन Madh Island house में रखा गया। जहां सिर्फ चुनिंदा फैमिली मेंबर्स ही पहुंचे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे मिमोह यानी महाक्षय चक्रवर्ती जल्द ही शादी रचाने जा रहे है। खबरें हैं कि महाक्षय जिस लड़की से शादी कर रहे हैं वो बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखती है। हाल ही में फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में कपल की रोका सेरेमनी हुई। ये फंक्शन Madh Island house में रखा गया। जहां सिर्फ चुनिंदा फैमिली मेंबर्स ही पहुंचे।

हाल ही में एक क्लोज फैमिली मेंबर ने बताया, "मिमोह और उनकी फैमिली अपनी पर्सनल लाइफ को ज्यादातर मीडिया से दूर ही रखती है। हाल ही में कपल का रोका हुआ और फिर दोनों की हैप्पीनेस के लिए पूजा पाठ भी रखा गया। जहां मिमोह के ग्रांड पेरेंट्स भी पहुंचे। इस दौरान उनकी फैमिली वेडिंग डेट और सगाई की तारीख फाइनल करने में बिजी हैं। जहां तक कपल ही शादी इस साल के आखिर में हो सकती है।" 

बता दें, महाक्षय इन दिनों अपने टीवी शो 'Gama' में बिजी हैं। जिसके लिए वे खास US भी गए थे जहां वे रेसलिंग की ट्रेनिंग ले रहे हैं। इस शो के मिमोह और सलमान खान प्रोड्यूज करने वाले हैं। महाक्षय ने 2008 में 'Jimmy' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। बाद में वे 'द मर्डरर', 'हांटेड', 'लूट', 'रॉकी', जैसी फिल्मों में दिखे। आखिरी बार उन्हें 2015 में 'इश्कदारियां' में देखा गया था।
 

:

Mithun ChakrabortyMimohTIE The KNOT

loading...