main page

दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की मां का निधन, बेटे नमाशी ने की पुष्टि, कहा- दादी अब हमारे बीच नहीं रहीं

Updated 07 July, 2023 04:36:18 PM

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर की मां शांतिरानी चक्रवर्ती का गुरुवार को निधन हो गया। एक्टर के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने इस बात की पुष्टि की है और बताया कि दादी अब हमारे बीच नहीं रहीं।' इस दुखद खबर के बाद सेलेब्स और फैंस उनके परिवार के प्रति

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर की मां शांतिरानी चक्रवर्ती का गुरुवार को निधन हो गया। एक्टर के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने इस बात की पुष्टि की है और बताया कि दादी अब हमारे बीच नहीं रहीं।' इस दुखद खबर के बाद सेलेब्स और फैंस उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


मिथुन चक्रवर्ती की मां शांतिरानी का 6 जुलाई को निधन हो गया। वह काफी समय से उम्र से संबंधित समस्याओं से पीड़ित थीं और बीते गुरुवार वह इस दुनिया से चल बसीं।

तीन साल पहले हो गया था पिता का निधन
बता दें, इससे पहले मिथुन चक्रवर्ती के पिता बसंत कुमार चक्रवर्ती का अप्रैल 2020 में निधन हो था। उस वक्त लॉकडाउन की वजह से मिथुन अपने पिता के अंतिम वक्त पर उनके साथ नहीं थे।

 

Content Writer: suman prajapati

Mithun ChakrabortymotherSantirani Chakrabortypassed awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...