main page

‘कभी-कभी चालाकी से काम लेते हैं सलमान’ मिथुन चक्रवर्ती ने कहा, ‘मैं अपना मुंह खोलूंगा तो क्या होगा’

Updated 22 April, 2023 02:39:23 PM

मिथुन चक्रवर्ती हाल ही में अपने छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती की फिल्म की शुरुआत के साथ फिर से चर्चा में हैं। एक्टर ने सलमान खान के साथ अपने बॉन्ड के बारे में बात की।

मुंबई। मिथुन चक्रवर्ती और सलमान खान की दोस्ती के बारे में हर कोई जानता हैं। इन्हे कई रियलीटी शोज पर अक्सर हंसी मजाक करते देखा गया है। उन्होने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन अब मिथुन ने कुछ ऐसा बोल दिया है जिसे सुनकर सलमान हैरान हो जाएंगे।  

मिथुन चक्रवर्ती हाल ही में अपने छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती की फिल्म की शुरुआत के साथ फिर से चर्चा में हैं। एक्टर ने सलमान खान के साथ अपने बॉन्ड के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि उस वक्त उनका रिएक्शन कैसा था जब उन्हें पता चला था कि सलमान फेमस स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान के बेटे हैं।

मिथुन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में सलमान संग अपने रिश्ते को लेकर बात की है और उन्हें ‘शेर दिल‘ बताया है। मिथुन चक्रवर्ती ने खान परिवार और खास तौर पर सलीम खान के साथ अपने बंधन के बारे में बात की। उन्होंने कहा, ‘मेरे लिए संघर्ष करने वाले सलीम जी हैं। एक बार उन्होंने मेरी तरफ देखा और मुझसे कहा, तुम्हारे चेहरे पर ऐसा आकर्षण है, तुम अभिनेता क्यों नहीं बन जाते? उन्होंने मुझे फिल्म में लेने की बहुत कोशिश की, लेकिन उस समय नियति ने मेरा साथ नहीं दिया। मैं सलीम जी के सामने कभी सिर नहीं उठा सकता।'

मिथुन ने आगे कहा, ‘सलमान बड़े भाई की तरह मेरी इज्जत करते हैं और जब हम एक-दूसरे से मिलते हैं तो हमें काफी मजा आता है। हम बहुत सारे राज एक दूसरे से शेयर करते हैं। वह कभी-कभी चालाकी से काम लेता है, लेकिन वह नहीं जानता कि अगर मैं अपना मुंह खोलूंगा तो क्या होगा? लोग उसे सिर्फ गलत समझते हैं लेकिन वह एक शेर दिल इंसान है।'

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

SALMAN KHANMITHUN CHAKRABORTYSPECIAL BONDRELATIONFRIENDS

loading...