main page

कोरोना पीड़ित मोहिना कुमारी को नहीं आ रही है नींद, रात 3.45 बजे एक्ट्रेस ने लिखी ये बात

02 June, 2020 12:00:05 PM

टीवी सीरियल ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' में  कीर्ति की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस मोहिना कुमारी इन दिनों कोरोना से जंग लड़ रही हैं। मोहिना के साथ-साथ उनका पूरा परिवार भी कोरोना का शिकार हो चुका है। मोहिना के ससुर सतपाल महाराज उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री हैं। मोहिना के अलावा उनके पति सुयश रावत और सास-ससुर और परिवार के कई लोगों का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है।इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी।

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में  कीर्ति की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस मोहिना कुमारी इन दिनों कोरोना से जंग लड़ रही हैं। मोहिना के साथ-साथ उनका पूरा परिवार भी कोरोना का शिकार हो चुका है। मोहिना के ससुर सतपाल महाराज उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री हैं। मोहिना के अलावा उनके पति सुयश रावत और सास-ससुर और परिवार के कई लोगों का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है।इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी।

Bollywood Tadka

वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि कोरोना वायरस होने के बाद वो सही से सो भी नहीं पा रही है। शुरुआती दिनों में मोहिना के पूरे परिवार, खासकर बुजुर्गों और छोटे बच्चों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। मोहिना ने सुबह के 3.45 बजे कोरोना वायरस को लेकर एक पोस्ट किया।

Bollywood Tadka

मोहिना ने अपने पोस्ट में लिखा-'वो जिन मुश्किलों से गुजर रहे हैं, ये दुनिया में दूसरों के कष्टों की तुलना में कुछ भी नहीं है। मोहिना ने कहा कि वह उम्मीद कर रही है कि जल्द ही सब ठीक हो जाएंगे। मोहिना कुमारी ने अपने इस नोट के आखिर में फैन्स और शुभचिंतकों को उनके प्यार, प्रार्थना और संदेशों के लिए धन्यवाद दिया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि जब से कोरोना फैला है तब से ही मोहिना मास्क लगाकर ही नजर आईं। उन्होंने सोशल डेस्टेंसिंग का भा पालन किया लेकिन इन सबसे बाजवूद भी वह इस वायरस को शिकार हो गईं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो मोहिना 'डांस इंडिया डांस' शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह 'झलक दिखला जा' में कोरियोग्राफर बन काम कर चुकी हैं। उन्हें आखिरी बार स्टार्स प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता' में ही देखा गया था। 
 


mohena kumarisleeptestingcovid 19 positiveSuyesh RawatSatpal Maharajcabinet of GovernmentUttarakhandcoronaviruslockdownLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...