main page

मोहित मलिक ने पत्नी और बेटे के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस, रेड कपड़ों में बेहद क्यूट दिखा एकबीर

Updated 26 December, 2021 10:37:16 AM

25 दिसंबर को क्रिसमस का त्योहार पूरी दुनिया में सेलिब्रेट किया गया। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स में भी इस त्योहार का खूब क्रेज देखने को मिला। एक्टर मोहित मलिक ने भी पत्नी अदिति मलिक और बेटे एकबीर के साथ घूमधाम से क्रिसमस मनाया, जिसकी तस्वीरें एक्टर ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं।

मुंबई. 25 दिसंबर को क्रिसमस का त्योहार पूरी दुनिया में सेलिब्रेट किया गया। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स में भी इस त्योहार का खूब क्रेज देखने को मिला। एक्टर मोहित मलिक ने भी पत्नी अदिति मलिक और बेटे एकबीर के साथ घूमधाम से क्रिसमस मनाया, जिसकी तस्वीरें एक्टर ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में मोहित ग्रे स्वेटशर्ट और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रहे हैं। एक्टर ने सिर पर सांताक्लोज वाली कैप पहनी हुई है। वहीं अदिति ग्रे हुडी और ब्लैक जींस में नजर आ रही है। अदिति ने भी सांताक्लोज कैप से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

एकबीर रेड कपड़ों में बेहद क्यूट लग रहे हैं। पूरा परिवार जमीन पर लेटा हुआ दिखाई दे रहा है। एकबीर जमीन पर खेलता हुआ बेहद प्यारा लग रहा है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें मोहित और अदिति 29 अप्रैल 2021 को पैरेंट्स बने थे। मोहित ने तस्वीर शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी थी। मोहित ने 2010 में अदिति से शादी की थी। कपल ने शादी के 10 साल बाद माता-पिता बनने का फैसला लिया। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

mohit malikcelebrateschristmaswife aditi malikson ekbirTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...