main page

ग्रीस में हनीमून मना रहें हैं नायरा और कार्तिक, शेयर की क्यूट तस्वीर

Updated 24 November, 2017 12:53:19 PM

टीवी सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में नायरा और कार्तिक का किरदार निभाने वाले मोहसीन खान और शिवांगी जोशी की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं।

मुंबई: टीवी सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में नायरा और कार्तिक का किरदार निभाने वाले मोहसीन खान और शिवांगी जोशी की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। 

Bollywood Tadka

टीवी की चहेती जोड़ियों में से एक नायरा और कार्तिक का रोल निभाने वाले मोहसीन खान और शिवांगी जोशी की फैन फालोइंग कमाल की है। हाल ही में दोनों ग्रीस में वैकेशन एंजॉय करने गए हुए हैं। जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ शेयर की हैं।  दरअसल ये लोग किसी छुट्टी पर नहीं है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कार्तिक और नायरा का हनीमून ट्रैक चल रहा है और इन दिनों इसी ट्रैक की शूटिंग ग्रीस में चल रही है। इस तस्वीर में मोहसीन काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं और शिवांगी ब्राइडल ड्रेस में किसी डॉल से कम नहीं लग रही हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए मोहसीन ने कैप्शन में लिखा है कि, “एक खूबसूरत सीन बहुत जल्द ही आने वाला है। बाहों में चले आओ!!! इसके साथ ही मोहसीन ने अपने फैंस से भी इस तस्वीर का कैप्शन पूछा है और कहा है कि जिसका भी कैप्शन उन्हें पसंद आएगा वह उसकी जानकारी सभी को देंगे।” फिलहाल तो इस तस्वीर को आप नीचे देख सकते हैं। 

बता दें कि ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले दिनों में कुछ ऐसा होने वाला है जिससे नायरा और कार्तिक का रिश्ता टूटने की कगार पर आ जाएगा। 

 

:

yeh rishta kya kehlata haimohsin khanShivangi Joshishare picture

loading...