main page

'ये रिश्ता..' के कपल ने करवाया रोमांटिक फोटोशूट, कुछ इस अंदाज में आए नजर

Updated 22 January, 2018 05:23:43 PM

सीरियल ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' के एक्टर मोहसीन खान और एक्ट्रैस शिवांगी जोशी ने ग्लैमरस फोटोशूट करवाया हैं। इस फोटोशूट में दोनों का डिफरेंट लुक सामने आया है। शूट में दोनों की बेहतरीन बॉन्डिंग नजर आ रही है। ये फोटोज फोटोग्राफर प्रशांत समतानी ने क्लिक किए हैं। प्रशांत ने इस शूट के फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किए हैं।

मुंबई: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर मोहसीन खान और एक्ट्रैस शिवांगी जोशी ने ग्लैमरस फोटोशूट करवाया हैं। इस फोटोशूट में दोनों का डिफरेंट लुक सामने आया है।

Bollywood Tadka

शूट में दोनों की बेहतरीन बॉन्डिंग नजर आ रही है। ये फोटोज फोटोग्राफर प्रशांत समतानी ने क्लिक किए हैं। प्रशांत ने इस शूट के फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किए हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'M dead!! These two look fab together..n thank u so much for this photo shoot'।शिवांगी का एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, 'Gorgeous Actress : Shivangi Joshi!!! ❤।'

Bollywood Tadka

बता दें कि ये दोनों सीरियल में कार्तिक और नायरा का रोल निभा रहे हैं। शिवांगी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो में मोहसिन की ऑनस्क्रीन वाइफ का रोल प्ले कर रही हैं। दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर पिछले साल फरवरी में खुलासा किया था।

Bollywood Tadka

फोटोशूट में शिवांगी शॉर्ट्स और व्हाइट कलर के टॉप में नजर आ रही हैं। वहीं, एक फोटो में वे मैरुन कलर के ऑफ शोल्डर टॉप में दिख रही हैं। वहीं, मोहसीन भी शिवांगी की ड्रैस से मैच करते हुए आउटफिट में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

:

Mohsin KhanShivangi Joshiromentic Photoshoot

loading...