main page

जल्द मां बनने जा रही रिहाना ने बोल्ड लुक से फिर उड़ाए सबके होश, सिल्वर बिकिनी पहन बॉयफ्रेंड संग डिनर डेट पर हुईं स्पॉट

Updated 10 May, 2022 04:48:40 PM

अमेरिकन पॉप सिंगर रिहाना इन दिनों काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह जल्द ही बॉयफ्रेंड A$AP रॉकी के बच्चे की मां बनने वाली हैं। प्रेग्नेंसी के आखिरी पड़ाव में भी रिहाना काफी एक्टिव दिखाई देती हैं और अक्सर बॉयफ्रेंड संग आउटिंग पर स्पॉट होती रहती हैं। बीते रविवार एक बार फिर प्रेग्नेंट रिहाना को A$AP रॉकी

बॉलीवुड तड़का टीम. अमेरिकन पॉप सिंगर रिहाना इन दिनों काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह जल्द ही बॉयफ्रेंड A$AP रॉकी के बच्चे की मां बनने वाली हैं। प्रेग्नेंसी के आखिरी पड़ाव में भी रिहाना काफी एक्टिव दिखाई देती हैं और अक्सर बॉयफ्रेंड संग आउटिंग पर स्पॉट होती रहती हैं। बीते रविवार एक बार फिर प्रेग्नेंट रिहाना को A$AP रॉकी संग सांता मोनिका में डिनर डेट पर स्पॉट किया गया, जहां वो अपने लुक से सभी का अटेंशन खींचती नजर आईं। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो बॉयफ्रेंड संग डिनर डेट पर स्पॉट हुई रिहाना का इस दौरान बेहद बोल्ड लुक देखने को मिला और एक बार फिर बेबी-बम्प के साथ अपने फैशन गेम से सबका दिल जीत लिया।

Bollywood Tadka

 

सिल्वर बिकिनी के ऊपर क्रिस्टल मेश टॉप और मैचिंग मिनी स्कर्ट में सिंगर बेहद बोल्ड दिखी। कपड़ों के साथ मैचिंग पर्स, गले में चोकर और हाई हील्स से रिहाना काफी अट्रैक्टिव लगी।

Bollywood Tadka

 

ओवरऑल लुक में मॉम टू बी सिंगर का लुक देखते ही बन रहा है। इस दौरान वह बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ चलती हुई कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Mom-to-beRihannaspottedboyfrienddinner dateHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...