main page

पति के साथ बीच पर प्रेग्नेंट आशका का एक्रो योगा पोज, लेटेस्ट वीडियो में यूं फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

Updated 09 October, 2023 01:26:41 PM

एक्ट्रेस आशका गोराडिया इस समय अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं।प्रेग्नेंसी के दौरान आशका लगातार फैंस के साथ अपने जीवन की अनमोल झलकियां शेयर करता रहता है। हाल ही में आशका ने अपने पति के साथ एक शानदार ट्रांज़िशन वीडियो शेयर किया है।

मुंबई: एक्ट्रेस आशका गोराडिया इस समय अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं।प्रेग्नेंसी के दौरान आशका लगातार फैंस के साथ अपने जीवन की अनमोल झलकियां शेयर करता रहता है। हाल ही में आशका ने अपने पति के साथ एक शानदार ट्रांज़िशन वीडियो शेयर किया है।

Bollywood Tadka

 

वीडियो में दोनों को दो अलग-अलग समय सीमा पर एक्रो योगा पोज करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो का पहला पार्ट उनकी प्रेग्नेंसी से पहले का था। दूसरे पार्ट में कपल को हालिया समय में योग मुद्रा करते हुए देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

इसके अलावा ब्रेंट द्वारा हवा में उठाए जाने के दौरान आशका को अपने फुल ग्रो बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते देखा गया। इसे शेयर करते हुए प्यारी मां ने भविष्य के बारे में भी बात की और लिखा- "फ्लैशबैक और वर्तमान (अतिरिक्त किलो और बराबर ताकत के साथ) भविष्य में एक छोटा बच्चा होगा, डैडी बी के पास उठाने के लिए बहुत कुछ है! मजबूत डैड।"

 

7 अक्टूबर 2023 कोआशका गोराडिया की गोद भराई हुई थी जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थी। वीडियो में हम फ़ॉइल बैलून्स, कोस्टर, कपकेक के साथ ओर्का-थीम वाली सजावट देख सकते हैं। हमें टू-टियर केक की भी झलक मिली, जिस पर छोटी नीली शार्क सजी हुई थी। इवेंट के लिए नॉटेड डिटेलिंग वाला ऑलिव ग्रीन कलर का गाउन पहने हुए आशका बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Content Writer: Smita Sharma

Mommy-To-BeAashka GoradiaFlauntsBaby BumpAcro YogaHubbyBrent GobleTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...