main page

पति संग मोनालिसा ने शेयर की लवी-डवी तस्वीरें, पिंक शॉर्ट्स पहने विक्रांत संग मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस

Updated 30 July, 2023 02:41:01 PM

बिग बॉस 10 में नजर आ चुकी भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर कहर बरपाती रहती हैं। अब हाल ही में मोना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति विक्रांत सिंह राजपूत संग कुछ लवी-डवी तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 10 में नजर आ चुकी भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर कहर बरपाती रहती हैं। अब हाल ही में मोना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति विक्रांत सिंह राजपूत संग कुछ लवी-डवी तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, मोनालिसा ने ये तस्वीरें पति विक्रांत सिंह के बर्थडे पर शेयर की हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि जमकर मस्ती कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

कपल एक दूजे के बाहों में बाहें डाले रोमांटिक पोज भी देता दिख रहा है। वहीं, कइयों में एक्ट्रेस पति पर किस करती नजर आ रही हैं तो कइयों में सोफे पर बैठ मस्ती करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान मोनालिसा पिंक टॉप और मैचिंग शॉर्ट्स में अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

हालांकि, इस दौरान उनका कैजुअल लुक देखने को मिल रहा है। वहीं, उनके पति विक्रांत भी व्हाइट और ब्लू टीशर्ट में कैजुअल नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो मोनालिसा इन दिनों टीवी पर काफी एक्टिव हैं। एक्ट्रेस भोजपुरी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Monalisalovey-dovey photoshusbandVikrant SinghBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...