main page

'अपहरण 2' की स्क्रीनिंग में मोनालिसा ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, पति विक्रांत के साथ जबरदस्त अंदाज में दिए पोज

Updated 17 March, 2022 01:47:36 PM

एक्ट्रेस मोनालिसा अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस वेब सीरीज ''अपहरण 2'' की स्क्रीनिंग में पहुंची। इस इवेंट में एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस मोनालिसा अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस वेब सीरीज 'अपहरण 2' की स्क्रीनिंग में पहुंची। इस इवेंट में एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो मोनालिसा ऑफ शोल्डर फ्लोरल टॉप और ग्रीन साइडकट स्कर्ट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप और पोनी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी बोल्ड लग रही है।

Bollywood Tadka

मोनालिसा पति विक्रांत के साथ पोज दे रही है। विक्रांत नियॉन शर्ट और ब्लैक जींस में हैंडसम लग रहे हैं। एक्ट्रेस की बोल्डनेस को देख कर फैंस की सांसे थम गईं हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो मोनालिसा पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ शो 'स्मार्ट जोड़ी' में नजर आ रही है। इसके अलावा एक्ट्रेस वेब सीरीज 'धप्पा' और 'रात्रि के यात्रि 2' में नजर आने वाली है। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

monalisaspottedapharan 2screeninghusband vikrant singh rajputBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...