main page

सनी सिंह के साथ पर्दे पर नजर आएंगी मोनिका चौधरी, किरदार से दर्शकों को करेंगी हैरान

Updated 19 January, 2024 02:22:36 PM

अभिनेत्री मोनिका चौधरी अभिनेता सनी सिंह की आने वाली कॉमिक ट्रेजेडी रिस्की रोमियो में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने के लिए तैयार हैं।

नई दिल्ली। रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में अपने प्रभावशाली अभिनय के बाद, अभिनेत्री मोनिका चौधरी अभिनेता सनी सिंह की आने वाली कॉमिक ट्रेजेडी रिस्की रोमियो में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने के लिए तैयार हैं।

 

निर्माताओं के मुताबिक टीजेएमएम में श्रद्धा की दोस्त किन्ची की भूमिका निभाने वाली मोनिका, रिस्की रोमियो में "सरप्राइज फैक्टर" होंगी। यह फिल्म अबीर सेनगुप्ता द्वारा लिखित और निर्देशित है, जिन्होंने पहले कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म इंदु की जवानी का निर्देशन किया था और राधिका आप्टे अभिनीत फिल्म मिसेज अंडरकवर का निर्माण किया था।

 

अपने रोल के बारे में बताते हुए मोनिका ने कहा, "फिल्म में मेरा लुक मेरे द्वारा किए गए अन्य सभी कामों से बहुत अलग है। जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट और कैरेक्टर सुना, फिल्म की कहानी देखकर मैं तुरंत की प्रभावित हो गई थी। सनी एक अद्भुत को एक्टर रहे हैं और रिस्की रोमियो की शूटिंग में मुझे बहुत मजा आया। अब मैं दुनिया द्वारा इसे देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।"

 

इस बारे में सनी सिंह ने कहा कि उन्हें मोनिका के साथ काम करना बहुत पसंद है, वह सेट पर "इतने उत्साह के साथ आती थीं कि उनके रंग में सब रंग जाया करते थे। "जिस जुनून के साथ वह अपने किरदार में डूब जाती है वह अद्भुत है। हमारी तैयारी के दौरान उसके साथ रीडिंग करते समय मुझे पता था कि उसके साथ शूटिंग करने में बहुत मजा आने वाला है और मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि मोनिका उनमें से एक का किरदार निभा रही है।" रिस्की रोमियो में सबसे महत्वपूर्ण भाग।

 

निर्देशक अबीर सेनगुप्ता ने कहा कि मोनिका की भूमिका के लिए कास्टिंग बेहद मुश्किल थी। लेकिन एक्ट्रेस ने किरदार को समझकर इसमें बहुत गहराई जोड़कर सभी को वाकई में हैरान कर दिया। उन्होंने कहा कि शुरुआत में मोनिका की भूमिका के लिए चयन करना मेरे लिए बहुत मुश्किल हो रहा था। मैं इस बात को लेकर काफी चिंतित था कि कोई एक्टर इसे सही तरीके से निभाए और फिर मेरी मुलाकात मोनिका से हुई, जिसने अपनी सहजता से मुझे आश्चर्यचकित कर दिया और सबसे महत्वपूर्ण बात यह थी कि उन्होंने किरदार की गहराई को बहुत अच्छी तरह से समझा। उन्होंने शूटिंग से पहले पढ़ने और चर्चा करने के लिए बहुत समय दिया और फिर, सेट पर हमारे लिए यह एक सरल और सहज यात्रा थी। रिस्की रोमियो में वह पूरी तरह से दर्शकों को हैरान करने वाली हैं।

 

बता दें कि कृति खरबंदा अभिनीत इस फिल्म के निर्माता अनुश्री मेहता (जादूगर फिल्म्स), प्रियंका मेहरोत्रा और रमेशचंद्र यादव (पीआर मोशन पिक्चर्स) का समर्थन प्राप्त है। रिस्की रोमियो ने अपना फिल्मांकन पूरा कर लिया है और फिलहाल पोस्ट-प्रोडक्शन का काम चल रहा है।

Content Editor: Varsha Yadav

Monica ChaudharySunny Singhtu jhooti mai makkarbollywood news

loading...