main page

हॉलीवुड के जाने माने एक्शन कोरियोग्राफर के साथ टाइगर श्रॉफ का यह अब तक का सबसे मुश्किल स्टंट

Updated 16 October, 2023 04:31:34 PM

गणपत : ए हीरो इज बॉर्न’ में टाइगर श्रॉफ गणपत की भूमिका में हैं। हाई क्वालिटी वीएफएक्स, सीजीआई और ग्रैंड प्रोडक्शन के उपयोग के साथ, यह फिल्म टाइगर की अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गणपत : ए हीरो इज बॉर्न’ में टाइगर श्रॉफ गणपत की भूमिका में हैं। हाई क्वालिटी वीएफएक्स, सीजीआई और ग्रैंड प्रोडक्शन के उपयोग के साथ, यह फिल्म टाइगर की अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक है।

 फिल्म में अपने एक्शन सीक्वेंस को लेकर बात करते हुए टाइगर ने कहा, यह अब तक के ये सबसे मुश्किल एक्शन सीक्वेंस हैं, जिन्हें मैंने शूट किया है क्योंकि हमने कोरियोग्राफी की है, कहा जा सकता है की लंबी-लंबी कोरियोग्राफी की है। हमें जाने माने एक्शन कोरियोग्राफर और स्टंट को-ऑर्डिनेटर मिले हैं, जिनका नाम किममैन है और उन्होंने हॉलीवुड की कुछ सबसे बड़ी फिल्मों में काम किया है। मैं उनके काम का बहुत बड़ा फैन हूं और लकिली हमारे निर्माता जैकी भगनानी ने हमें रिहर्सल के लिए बहुत समय दिया और हमारे निर्देशक विकास बहल ने भी हमें रिहर्सल के लिए बहुत समय दिया, उन्हें अच्छी तरह से पता था कि उन्हें क्या चाहिए और इससे मेरा काम आसान हो गया।

विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म जैकी भगनानी, विकास बहल, वाशु भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा निर्मित है और इसमें टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। ‘गणपत’ 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

difficult stuntTiger Shroffaction choreographer of Hollywood

loading...