main page

Pictures: गोवा में गर्लगैंग संग मौनी राॅय की सीक्रेट बैचलर पार्टी!Bride To Be का प्लेकार्ड थाम दिए पोज

Updated 19 December, 2021 09:19:14 AM

शादियों के इस सीजन में बी-टाउन के कई स्टार्स शादी के बंधन में बंधे। जहां वरुण धवन और नताशा दलाल, दीया मिर्जा और वैभव रेखी शादी के बंधन में बंधे। वहीं साल के अंत में राजकुमार राव-पत्रलेखा, श्रद्धा आर्या-राहुल नागलकैटरीना कैफ-विक्की कौशल, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन जैसे स्टार्स ने अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरु किया। वहीं अब बी-टाउन की खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी राॅय भी दुल्हन बनने जा रही हैं।

मुंबई: शादियों के इस सीजन में बी-टाउन के कई स्टार्स शादी के बंधन में बंधे। जहां वरुण धवन और नताशा दलाल, दीया मिर्जा और वैभव रेखी शादी के बंधन में बंधे। वहीं साल के अंत में राजकुमार राव-पत्रलेखा, श्रद्धा आर्या-राहुल नागलकैटरीना कैफ-विक्की कौशल, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन जैसे स्टार्स ने अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरु किया। वहीं अब बी-टाउन की खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी राॅय भी दुल्हन बनने जा रही हैं।

Bollywood Tadka

खबरें हैं कि मौनी राॅय अगले साल जनवरी में बाॅयफ्रेंड  सूरज नांबियार संग शादी करने वाली हैं। इसी बीच मौनी राॅय की कुछ तस्वीरें सामने आईं जो इस समय चर्चा का विषय हैं। तस्वीरों में वह अपनी गर्लगैंग के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। इन तस्वीरों को देख ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह मौनी के बैचलर पार्टी की तस्वीरें हैं जो उन्होंने गोवा में दी। 

Bollywood Tadka

शेयर की गईं इन तस्वीरों में से पहली तस्वीर में आश्का मौनी को गले लगाते नजर आईं। वहीं, दूसरी तस्वीर में मौनी अपनी गर्ल गैंग के साथ पोज करती नजर आईं। तस्वीर में सभी ब्लैक बाथरोब्स में एक दूसरे को गले लगाए दिखाई दीं।

Bollywood Tadka

खास बात यह थी कि इस दौरान मौनी हाथ में ब्राइड टू बी का प्लेकार्ड पकड़ी दिखाई दीं। मौनी के हाथ में प्लेकार्ड देख सभी लोग कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस गोवा में अपने दोस्तों के साथ बैचलर्स पार्टी करने गई हैं।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं इन तस्वीरों को शेयर कर आश्का ने भी मौनी के बैचलर पार्टी का हिंट भी दिया है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'शानदार लड़कियों के साथ और भी शानदार पल..मौनी की खुशियों का जश्न मनाते हुए, शुभकामनाएं और सिर्फ शुभकामनाएं, ये तुम्हारे लिए है मो मो।' 

Bollywood Tadka

मौनी रॉय लंबे समय से सूरज नांबियार को डेट कर रही हैं। सूरज पेश से दुबई के एक बिजनेसमैन हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी गले साल 26 और 27 जनवरी को सूरज नांबियार संग सात फेरे लेंगी। शादी दुबई या इटली में होगी। वहीं बिहार में शानदार रिस्पेशन होगा हालांकि अभी तक एक्ट्रेस ने इस बारे में कोई ऑफिशयल स्टेटमेंट नहीं दिया है। 

Bollywood Tadka

इस साल की शुरुआत में यानि मार्च में खबर आईं थीं कि मौनी रॉय की मम्मी सूरज नांबियार के पैरंट्स से मिलीं। यह मुलाकात एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के घर पर हुई थी और उसमें मौनी रॉय के भाई भी मौजूद थे। मंदिरा बेदी, मौनी रॉय की अच्छी दोस्त हैं। यही कारण है कि  मुलाकात उनके घर पर की गई। 

Bollywood Tadka

मौनी रॉय और सूरज की मुलाकात कोरोना वायरस के कारण किए गए लॉकडाउन के दौरान हुई थी। उन दिनों मौनी भी  दुबई में थीं और पूरा वक्त अपनी बहन, बहनोई और उनके बच्चों के साथ बिताया था। उसी दौरान मौनी रॉय और सूरज नांबियार की नजदीकियां बढ़ीं।

Bollywood Tadka

मौनी ने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह 'देवों के देव ... महादेव' और 'नागिन' जैसे शोज में नजर आईं। इन शोज ने मौनी की असल पहचान दिलवाईं। मौनी ने अक्षय कुमार-स्टारर 'गोल्ड' से बाॅलीवुड करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह राजकुमार राव के साथ 'मेड इन चाइना' में दिखीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह जल्द ही रणबीर कूपर, अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी। 

Content Writer: Smita Sharma

Mouni Roy bachelorette partyGoafriendsAashka GoradiaSuraj NambiarBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...