main page

ब्लैक ब्यूटी बन OTT INDIA FEST में पहुंची मौनी राॅय, बॉडी हगिंग ड्रेस में फ्लाॅन्ट की टोन्ड बाॅडी

Updated 18 October, 2023 02:49:39 PM

एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने लुक को लेकर अक्सर चर्चा में रही है। मौनी जो भी लुक कैरी करती हैं  उसमें बाकमाल लगती है। हाल ही में मौनी OTT INDIA FEST में पहुंची। इस दौरान उनका स्टाइलिश लुक देखने को मिला। मौनी ब्लैक ब्यूटी बनकर इवेंट में पहुंची।

मुंबई:  एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने लुक को लेकर अक्सर चर्चा में रही है। मौनी जो भी लुक कैरी करती हैं  उसमें बाकमाल लगती है। हाल ही में मौनी OTT INDIA FEST में पहुंची। इस दौरान उनका स्टाइलिश लुक देखने को मिला। मौनी ब्लैक ब्यूटी बनकर इवेंट में पहुंची।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो मौनी साइड कट बाॅडीहगिंग ड्रेस में बेहद हाॅट दिख रही हैं। इस ड्रेस में वह अपना टोन्ड फिगर फ्लाॅन्ट करती नजर आ रही हैं। इस ड्रेस के साथ मौनी ने ब्लैक स्टोकिंग पेयर की है।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप,कजरारे नैन, न्यूड लिपस्टिक हसीना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। हेयरस्टाइल की बात करें तो मौनी ने अपने बालों को खुला रखा है। इवेंट में मौनी दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो खबरें हैं कि मौनी राॅय को एक रियालिटी शो होस्ट करने का ऑफर मिला है। यह शो और कोई नहीं बल्कि फेमस डेटिंग रियालिटी शो 'टेम्पटेशन आइलेंड' का इंडियन वर्जन होगा। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Mouni Royflauntedtoned bodyOTT INDIA FESTBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...