main page

बैंकॉक में दिशा संग मौनी रॉय की मस्ती, सबसे ऊंची बिल्डिंग पर खड़े होकर बेस्टफ्रेंड्स ने दिखाया सिटी का गजब नजारा

Updated 05 January, 2024 04:18:09 PM

इंडस्ट्री में दोस्तों की जोड़ी में से एक्ट्रेस मौनी रॉय और दिशा पटानी की जोड़ी एक है। दोनों को अक्सर एक साथ वेकेशन और पार्टीज एंजॉय करते देखा जाता है, जहां दोनों हमेशा बेस्टफ्रेंड गोल्स सेट करती हैं। अब इन दिनों दिशा और मौनी बैंकॉक में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जहां से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस दोनों एक्ट्रेसेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडस्ट्री में दोस्तों की जोड़ी में से एक्ट्रेस मौनी रॉय और दिशा पटानी की जोड़ी एक है। दोनों को अक्सर एक साथ वेकेशन और पार्टीज एंजॉय करते देखा जाता है, जहां दोनों हमेशा बेस्टफ्रेंड गोल्स सेट करती हैं। अब इन दिनों दिशा और मौनी बैंकॉक में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जहां से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस दोनों एक्ट्रेसेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दिशा और मौनी बैंकॉक के नजारों को जमकर एंजॉय कर रही हैं।

 

Bollywood Tadka

दोनों सबसे ऊंची बिल्डिंग की बालकनी पर खड़े होकर पोज दे रही हैं, जहां से सिटी का गजब नजारा देखने को मिल रहा है। इस दौरान दोनों बेस्ट फ्रेंड्स का बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

जहां दिशा छोटी सी ब्लैक ड्रेस में कहर ढा रही हैं, वहीं मौनी भी शॉर्ट आउटफिट में बोल्डनेस फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

अन्य तस्वीरों में दोनों एक्ट्रेस जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं। कही दोनों कैफे में बैठ पोज देती दिखाई दे रही हैं तो कहीं हाथों में हाथ थाम चिल करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

 

फैंस दोनों बेस्ट फ्रेंड्स की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और यही कह रहे हैं कि दोस्ती हो तो ऐसी।

 
 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Mouni RoyfunbestfriendDisha PataniBangkokBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...