main page

नाव पर फ्रेेंडस संग मस्ती करती दिखीं मौनी रॉय,सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

Updated 05 August, 2020 04:29:56 PM

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं। मौनी अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस से जुड़ी रहती हैं। इतना ही नहीं, वह कई बार अपने वीडियो और फोटो के कारण चर्चा में भी बनी रहती हैं। ऐसा ही हाल उनकी एक पोस्ट को लेकर भी देखने को मिल

मुंबई. टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं। मौनी अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस से जुड़ी रहती हैं। इतना ही नहीं, वह कई बार अपने वीडियो और फोटो के कारण चर्चा में भी बनी रहती हैं। ऐसा ही हाल उनकी एक पोस्ट को लेकर भी देखने को मिल रहा है।Bollywood Tadkaदरअसल,एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कैंब्रिज की कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह नाव पर बैठकर अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। खास बात तो यह है कि मौनी ने नाव पर रहते ही गाने पर जबरदस्त डांस भी किया। एक्ट्रेस तस्वीरों को साझा करते हुए अपनी दोस्त को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां दीं। फोटो में एक्ट्रेस जहां जबरदस्त पोज और एक्सप्रेशंस देती दिखाई दे रही हैं तो वहीं वीडियो में वह 'इन्हीं लोगों ने' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो में डांस करते हुए एक्ट्रेस की अदा और उनके एक्सप्रेशंस कमाल के लग रहे हैं। मौनी की इस पोस्ट को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही एक्ट्रेस की जमकर तारीफें भी कर रहे हैं। मौनी रॉय की इस पोस्ट को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

मौनी रॉय का इसके अलावा एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह नाव पर ही बैठकर सुशांत सिंह राजपूत का गाना गाती दिखाई दे रही थीं। इन वीडियो में एक्ट्रेस का लुक और उनका स्टाइल देखने लायक है।

 

 बता दें कि मौनी रॉय ने अक्षय कुमार के साथ 'गोल्ड' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके बाद 2019 में उनकी फिल्म 'मेड इन चाइना' और 'रोमियो अकबर वाल्टर' रिलीज हुई थी. एक्ट्रेस मौनी रॉय 'ब्रह्मास्त्र' और 'मुगल' में भी नजर आएंगी। फिल्मों में कदम रखने से पहले मौनी रॉय ने टीवी की दुनिया में भी अपने किरदार से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। 

 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Mouni RoyfunwithfriendstheboatsharevediosocialmediaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...