main page

रेस्टोरेंट लॉन्च पार्टी में मौनी रॉय ने छोटी सी ड्रेस में काटा बवाल, पति सूरज नांबियार संग दिए सिजलिंग पोज

Updated 15 December, 2023 04:00:23 PM

बॉलीवुड की ग्लैमरस और बोल्ड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में मुंबई में अपने नए रेस्टोरेंट की लॉन्च पार्टी रखी, जहां उन्होंने इंडस्ट्री से अपने कई दोस्तों और स्टार्स को इनवाइट किया। वहीं इस पार्टी में मौनी अपने पति सूरज नांबियार संग खूब लाइमलाइट चुराती दिखीं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गईं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

मुंबई. बॉलीवुड की ग्लैमरस और बोल्ड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में मुंबई में अपने नए रेस्टोरेंट की लॉन्च पार्टी रखी, जहां उन्होंने इंडस्ट्री से अपने कई दोस्तों और स्टार्स को इनवाइट किया। वहीं इस पार्टी में मौनी अपने पति सूरज नांबियार संग खूब लाइमलाइट चुराती दिखीं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गईं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

रेस्टोरेंट लॉन्च पार्टी में मौनी रॉय का उनके पति संग बेहद बोल्ड लुक देखने को मिला। गोल्डन कलर की छोटी सी बैकलेस ड्रेस में एक्ट्रेस कहर ढाती दिखीं।

Bollywood Tadka

 

डीप नेक में मौनी के क्लीवेज साफ नजर आए और उनकी लेग्स भी काफी सेक्सी दिखीं। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग हील्स पहनी और साइड में मैचिंग कलर का पर्स कैरी किया।

Bollywood Tadka

नेक पर चेन, न्यूड मेकअप और खुले बालों से लुक को कंप्लीट करती हसीना का अंदाज देखते ही बना। वहीं उनके पति सूरज ब्लैक लुक में काफी डैशिंग लगे। 

Bollywood Tadka
कैमरे के सामने मौनी अपने पति सूरज नांबियार के साथ खूब सिजलिंग पोज देती दिखीं। फैंस को कपल का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो मौनी रॉय को पिछली बार डायरेक्टर मिलन लूथरिया की सीरीज 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' में देखा गया था। उनकी यह फिल्म 23 अक्टूबर, 2023 को रिलीज हुई थी। 

Content Writer: suman prajapati

Mouni Roysizzling posehusbandSuraj Nambiarrestaurant launch partyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...