main page

कातिलाना अदाओं से कहर ढा रही हैं मौनी, रोंगटे खड़े कर देंगी ये बोल्ड तस्वीरें

Updated 13 September, 2018 12:10:52 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय फिल्म गोल्ड के बाद अब फैंस के बीच एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है। हाल ही में अब मौनी की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय फिल्म गोल्ड के बाद अब फैंस के बीच एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है। हाल ही में अब मौनी की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

इन लेटेस्ट तस्वीरों में मौनी रेड बोल्ड ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। फैंस उनके इस लुक देखकर उनके फिगर की काफी तारीफ कर रहे हैं।  मौनी का यह कातिलाना अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आया।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते मौनी ने लिखा है कि डांस से बढ़ कर और कुछ नहीं है। मौनी की आए दिन तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। मौनी अपने खूबसूरत फिगर की वजह से जानी जाती हैं और उनका फैशन सेंस तो काफी गजब का है।

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो ‘गोल्ड’ में उनके साथ अक्षय कुमार अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म में मौनी अक्षय की पत्नी की भूमिका में नजर आईं।

Bollywood Tadka

‘गोल्ड’ के बाद मौनी बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव के साथ मेड इन चाइना में नजर आएंगी। फिल्म में दोनों पति-पत्नी के किरदार में होंगे।

Bollywood Tadka

इसके अलावा मौनी रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन की स्टारर "ब्रह्मास्त्र" में भी नजर आएंगी। 

: Neha

mouni royshare picturesinstagramred dresslooks beautiful

loading...