main page

टीवी की पार्वती के घर जल्द बजेगी शहनाई! सूरज नांबियार के घरवालों से मिली मौनी राॅय की मां

Updated 17 March, 2021 12:37:25 PM

एक्ट्रेस मौनी राॅय पिछले काफी वक्त से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि मौनी राॅय को उनके सपनों का राजकुमार मिल गया है। मौनी रॉय बीते कई समय से दुबई के एक बैंकर सूरज नांबियार को डेट कर रही हैं। कपल जल्द ही शादी के बंन में बंधने वाला है। रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ दिनों पहले मौनी रॉय की मम्मी सूरज नांबियार के पैरंट्स से मिलीं।

मुंबई: एक्ट्रेस मौनी राॅय पिछले काफी वक्त से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि मौनी राॅय को उनके सपनों का राजकुमार मिल गया है। मौनी रॉय बीते कई समय से दुबई के एक बैंकर सूरज नांबियार को डेट कर रही हैं। कपल जल्द ही शादी के बंन में बंधने वाला है। रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ दिनों पहले मौनी रॉय की मम्मी सूरज नांबियार के पैरंट्स से मिलीं।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने मौनी और सूरज नांबियार के रिश्ते की बात की। यह मुलाकात एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के घर पर हुई थी और उसमें मौनी रॉय के भाई भी मौजूद थे। मंदिरा बेदी, मौनी रॉय की अच्छी दोस्त हैं। यही कारण है कि   मुलाकात उनके घर पर की गई।

Bollywood Tadka
बताया जा रहा है कि मौनी की मां ने सूरज के घरवालों से मिलकर शादी की तारीख भी तय कर ली है। अब देखना यह होगा कि मौनी और सूरज नांबियार की शादी कब होती है। वैसे कहा तो यह भी जा रहा है कि उनकी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

Bollywood Tadka

लाॅकडाउन में हुई थी मुलाकात

मौनी रॉय और सूरज की मुलाकात कोरोनावायरस के कारण किए गए लॉकडाउन के दौरान हुई थी। उन दिनों मौनी भी  दुबई में थीं और पूरा वक्त अपनी बहन, बहनोई और उनके बच्चों के साथ बिताया था। उसी दौरान मौनी रॉय और सूरज नांबियार की नजदीकियां बढ़ीं।

Bollywood Tadka

इंस्टग्राम पर ऑफिशल किया रिश्ता

मौनी रॉय ने सूरज नांबियार के साथ अपना रिलेशनशिप भी इंस्टग्राम पर ऑफिशल कर दिया था। कुछ महीने पहले ही मौनी रॉय ने सूरज नांबियार के साथ एक सेल्फी पोस्ट की थी, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। इतना ही नहीं बाद में मौनी रॉय ने सूरज और उनकी फैमिली के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी और उसमें उन्होंने सूरज के पैरंट्स को 'मॉम' और 'डैड' बताया था। काम की बात करें तो मौनी जल्द ही रणबीर कूपर, अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। 

 

Content Writer: Smita Sharma

mouni roymomgroomsuraj nambiarparentsmandira bedihouseBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...