main page

लंदन में साइकिलिंग का लुत्फ उठाती नजर आई मौनी रॉय, फ्लोरल मिनी शॉर्ट्स में उड़ाए फैंस के होश

Updated 08 September, 2020 01:12:04 PM

एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। एक्ट्रेस जैसे ही अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं आग लग जाती है। बता दें मौनी फिल्म प्रोजैकट के चलते लंदन में हैं। वहां से वह अपने अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्होंने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

मुंबई. एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। एक्ट्रेस जैसे ही अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं आग लग जाती है। बता दें मौनी फिल्म प्रोजैकट के चलते लंदन में हैं।

Bollywood Tadka

वहां से वह अपने अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्होंने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। फैंस ने फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो वायरल फोटोज में मौनी फ्लोरल प्रिंटेड क्रॉप टॉप और मिनी शॉर्ट में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और ब्लैक शेड्स से अपनी लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

मौनी का बोल्ड अंदाज फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस साइकिल पर बैठी पोज देती हुई बेहद हॉट नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka
तस्वीरें शेयर करते हुए मौनी ने लिखा, लॉफटर, फूड और बुक्‍स...। फैंस एक्ट्रेस  इस अंदाज की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो मौनी रॉय की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्र' और 'मुगल' हैं। एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'मेड इन चाइना' में देखा गया था।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

mouni royshareshot photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...