main page

एयरपोर्ट पर पति सूरज संग स्पॉट हुईं मौनी रॉय, हाथों में हाथ थामे देखते ही बनी कपल की केमिस्ट्री

Updated 07 October, 2023 12:03:59 PM

'ब्रह्मास्त्र' एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने बेहतरीन अभिनय और ड्रेसिंग स्टाइल से फैंस को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। दिवा को हाल ही में एयरपोर्ट पर पति सूरज नांबियार के साथ स्पॉट किया गया, जहां वह अपनी लविंग केमिस्ट्री और लुक से फैंस का दिल जीतती नजर आईं। अब एक्ट्रेस के तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'ब्रह्मास्त्र' एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने बेहतरीन अभिनय और ड्रेसिंग स्टाइल से फैंस को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। दिवा को हाल ही में एयरपोर्ट पर पति सूरज नांबियार के साथ स्पॉट किया गया, जहां वह अपनी लविंग केमिस्ट्री और लुक से फैंस का दिल जीतती नजर आईं। अब एक्ट्रेस के तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एयरपोर्ट पर मौनी अपने पति सूरज का हाथ थामे नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

एक साथ कपल ने जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान मौनी रॉय ब्राउन क्रॉप टॉप के साथ व्हाइट पैंट में नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने ओपन येलो ब्लेजर के साथ ड्रेस-अप किया है।

Bollywood Tadka

 

ओपन हेयर्स से लुक को कंप्लीट करते हुए  एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है। वहीं उनके पति व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में परफेक्ट लग रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय अगली बार डायरेक्टर मिलन लूथरिया की सीरीज 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' में नजर आएंगी। 
 

Content Writer: suman prajapati

Mouni RoySpottedAirporthusbandSuraj NambiarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...