main page

फिल्म 'गली गुलियां' का ट्रेलर हुआ रिलीज, साइकोलॉजिकल ड्रामा में नजर आए मनोज

Updated 18 August, 2018 05:33:11 PM

बाॅलीवुड एक्टर मनोज बाजपायी की फिल्म ‘गली गुलियां’ का ट्रेलर हाल बी में रिलीज किया गया। यह एक साइक्लोजिकल ड्रामा फिल्म है। ट्रेलर में मनोज और नीरज के सीन इंटेस हैं और यह ​एक दमदार कहानी होने की ओर इशारा कर रहे हैं।

मुंबईः बाॅलीवुड एक्टर मनोज बाजपायी की फिल्म ‘गली गुलियां’ का ट्रेलर हाल बी में रिलीज किया गया। यह एक साइक्लोजिकल ड्रामा फिल्म है। ट्रेलर में मनोज और नीरज के सीन इंटेस हैं और यह ​एक दमदार कहानी होने की ओर इशारा कर रहे हैं। फिल्म की कहानी पुरानी दिल्ली के आस-पास बुनी गई है। ट्रेलर में मनोज एक बच्चे को बचाते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन एक सीन में रणवीर शौरी का किरदार मनोज बाजपेयी से कहता है कि तुम बच्चे को नहीं बल्कि खुद यहां से निकलना चाहते हो। फिल्म का ट्रेलर उत्सुकता जगाने वाला है। फिल्म में मनोज का किरदार रहस्यमई है, जबकि नीरज काबी एक बार फिर से ग्रे शेड में नजर आ रहे हैं। 

 

 

 

बता दें, इस फिल्म का निर्देशन दिपेश जैन ने किया है और फिल्म को दिपेश और शुची जैन द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। 2017 में फिल्म को बुसान फिल्म फेस्टिवल में इन द शैडो नाम से रिलीज किया गया था। जिसके बाद फिल्म को 20 से ज्यादा फिल्म फेस्टिवल में रिलीज किया गया। हालांकि, भारत में फिल्म को 'गली गुलियां' के नाम से 7 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। फिल्म में शहाना गोस्वामी, नीरज काबी, रणवीर शोर्य और ओम सिंह जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। 

: Neha

Moviegali guleiyantraileroutmanoj bajpayeeneeraj kabiranvir shorey

loading...