main page

‘नोटबुक‘ का पहला गाना रिलीज, एक-दूसरे के इश्क में तड़पते दिखे जहीर-प्रनूतन

28 February, 2019 01:07:09 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के बैनर तले बन रही फिल्म ‘नोटबुक‘ का पहला गाना ‘नई लगदा‘ रिलीज हो गया है। इस फिल्म से प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे है। अगर गाने की बात करें तो कश्मीर की वादियों में प्रनूतन और जहीर की खूबसूरत लव स्टोरी की झलक इस गाने में देखने को मिल रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के बैनर तले बन रही फिल्म ‘नोटबुक‘ का पहला गाना ‘नई लगदा‘ रिलीज हो गया है। इस फिल्म से प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे है। अगर गाने की बात करें तो कश्मीर की वादियों में प्रनूतन और जहीर की खूबसूरत लव स्टोरी की झलक इस गाने में देखने को मिल रही है।

 

Bollywood Tadka

 

इस गाने को विशाल मिश्रा ने आवाज दी है और उन्होंने ही इसे संगीत से सजाया है। फिल्म के गाने के बोल अक्षय त्रिपाठी ने लिखे है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग जम्मू-कश्मीर में हुई है। फिल्म के लीड स्टार जहीर इकबाल सलमान खान के बचपन के दोस्त के बेटे हैं जबकि एक्ट्रेस प्रनूतन बहल एक्टर मोहनीश बहल की बेटी और दिग्गज अदाकारा नूतन की पोती है। ये दोनों ही स्टार इस फिल्म के साथ डेब्यू करने वाले हैं।

 

 


notebookfirst song releasesalman khanzaheer iqbalpranutan bahlBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...