main page

रिलीज हुआ फिल्म 'पलटन' का टीजर, याद आएगा 1967 का वो एतिहासिक मंजर

Updated 07 July, 2018 03:22:30 PM

बॉलीवुड फिल्म ''पलटन'' का टीजर रिलीज हो गया है। ये एक मल्टी स्टारर फिल्म है। इसे जेपी दत्ता प्रोड्यूस कर रहे है। इस टीजर में जेपी दत्ता की पिछली दो फिल्में ''बॉर्डर'' और ''एलओसी'' का भी जिक्र किया गया है। टीजर में बर्फीले पहाड़ के बीच जाते हुए सैनिक वंदे मातरम के नारे लगा रहे हैं। टीजर से पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था। पोस्टर में कई सैनिक एक-दूसरे के आगे बंदूक थामे नजर आ रहे हैं । बता दें कि यह फिल्म 1967 में हुए भारत-चीन युद्ध पर आधारित होगी।

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'पलटन' का टीजर रिलीज हो गया है। ये एक मल्टी स्टारर फिल्म है। इसे जेपी दत्ता प्रोड्यूस कर रहे है। इस टीजर में जेपी दत्ता की पिछली दो फिल्में 'बॉर्डर' और 'एलओसी' का भी जिक्र किया गया है। टीजर में बर्फीले पहाड़ के बीच जाते हुए सैनिक वंदे मातरम के नारे लगा रहे हैं। टीजर से पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था। पोस्टर में कई सैनिक एक-दूसरे के आगे बंदूक थामे नजर आ रहे हैं । बता दें कि यह फिल्म 1967 में हुए भारत-चीन युद्ध पर आधारित होगी।

 


जेपी दत्ता ने इस फिल्म से एक बार फिर देश के इतिहास को पलटने की कोशिश की है । सच्ची कहानी पर आधारित इस फिल्म में सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, हर्षवर्धन राणे, सिद्धार्थ कपूर और लव सिन्हा नजर आएंगे। इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं । इनके अलावा फिल्म में ईशा गुप्ता भी नजर आएंगी।
 

:

paltanj p duttateaser

loading...