main page

Movie Review: 'जिया और जिया'

Updated 27 October, 2017 03:23:48 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस कल्कि कोचलिन और ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘जिया और जिया’ आज रिलीज हो गई है। कल्कि और ऋचा मेन लीड में हैं। दोनों ही किरदारों के नाम जिया हैं। कहानी इन दोनों किरदारों के इर्द गिर्द ही घूमती है। फिल्म ‘जिया और जिया’ की शुरुआत मुंबई से होती है। ये दोनों एक ही फ्लाइट बुक करते हैं और शेयरिंग सीट बुक करके स्वीडन जाना चाहती हैं। हालांकि दोनों ही लोगों की स्वीडन जाने की वजह अलग अलग है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कल्कि कोचलिन और ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘जिया और जिया’ आज रिलीज हो गई है। कल्कि और ऋचा मेन लीड में हैं। दोनों ही किरदारों के नाम जिया हैं। कहानी इन दोनों किरदारों के इर्द गिर्द ही घूमती है। फिल्म ‘जिया और जिया’ की शुरुआत मुंबई से होती है। ये दोनों एक ही फ्लाइट बुक करते हैं और शेयरिंग सीट बुक करके स्वीडन जाना चाहती हैं। हालांकि दोनों ही लोगों की स्वीडन जाने की वजह अलग अलग है। आखिर क्या वजह है दोनों की स्वीडन जाने की ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी। वहीं फिल्म का डायरैक्शन और लोकेशन कमाल की हैं। फिल्म की कहानी में दम नहीं है और फिल्म एक वक्त के बाद कही कही बोर करने लगती है। फिल्म का डायरैक्शन होवार्ड रोसेमेयर ने किया है। डायरैक्शन अच्छा है लेकिन और भी अच्छा हो सकता था। हालांकि फिल्म काफी इमोशनलेस दिखाई देती है जिसपर और मेहनत की जा सकती थी।

कल्कि कोचलिन और ऋचा चड्ढा दोनों ने ही अच्छी एक्टिंग की है। इन दोनों के अलावा फिल्म में वासू (अर्सलान गोनी) और जरीना वहाब का किरदार भी काफी प्रभावित करता है। कह सकते हैं कि फिल्म के सभी किरदारों ने अच्छी एक्टिंग की है लेकिन फिल्म की स्क्रिप्ट ही कमजोर है। फिल्म का संगीत अच्छा और एक पुराना गाना ‘जिया ओ जिया ओ जिया कुछ बोल दो’ बैकग्राउंड में चलता है जो सुनने में अच्छा लगता है। फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर भी ठीक है।

:

Jia Aur JiaMovie ReviewKalki Koechlinricha chadda

loading...