main page

Mrunal Thakur ने दिखाई अपनी हॉट अदाएं, कुछ ने की तारीफ... तो कुछ को नहीं रास आया ‘सीता महालक्ष्मी’ का ये रूप

Updated 04 May, 2023 10:55:29 AM

मृणाल ने इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन की फोटोज शेयर कीं। हालांकि उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि ये फोटोज किस जगह की हैं, लेकिन इन फोटोज में मृणाल बेतहाशा हॉट लग रहीं हैं।

मुंबई। टीवी से बड़े पर्दे तक का सफर तय करने वाली मृणाल ठाकुर बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं। मृणाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर अपने फैंस को हॉट और ग्लैमरस फोटोशूट से चौंका देती हैं।

Bollywood Tadka

इंस्टाग्राम पर 8.8M से अधिक फॉलोअर्स के साथ, उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है, जो एक्ट्रेस को पसंद करते हैं और उनकी हर रोज एक झलक पाने के लिए सोशल मीडिया से जुड़े रहते हैं। हाल ही में मृणाल ने अपनी कुछ दिल दहलाने वाली फोटोज शेयर की, जिसके बाद इंटरनेट पर बवाल मचा हुआ है।

Bollywood Tadka

'सीता रामम' फेम एक्ट्रेस Mrunal Thakur अपने फैंस को अपडेट रखने के लिए अपनी छुट्टियों से भी फोटोज और वीडियोज पोस्ट करतीं हैं। हाल ही में मृणाल ने इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन की फोटोज शेयर कीं। हालांकि उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि ये फोटोज किस जगह की हैं, लेकिन इन फोटोज में मृणाल बेतहाशा हॉट लग रहीं हैं।

Bollywood Tadka

फोटोज शेयर करते हुए मृणाल ने लिखा, 'आप मुझे जन्नत में ढूंढ सकते हैं।' फोटोज में  मृणाल को एक समंदर के किनारे घर में खड़े देखा जा सकता है। उनकी ब्राउन कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस गर्मी में पारा बढ़ा रही है। एक फैन ने कमेंट किया, 'आपको जन्नत में ढूंढता हूं, क्योंकि वहां फरिश्ते रहते हैं।' एक यूजर ने लिखा, 'आप जन्नत हो।' तीसरे ने लिखा, 'हमारी सीता महालक्ष्मी,' जबकि एक फैन ने लिखा, 'अगर आज राम जिंदा होता तो वह तुम्हें इस तरह से कपड़े पहने देखकर खुद को मार लेता।'

 

एक तरफ जहां लोगों ने उनकी तारीफ की वहीं कुछ ट्रोलर्स ने उन्हे खरी-खोटी भी सुनाई।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

MRUNAL THAKUR HOT PICS SOCIAL MEDIA VACCATION FANS TROLLERS

loading...