main page

Mukesh Chhabra कास्टिंग कंपनी: City Beautiful में खुले नए टैलेंट के लिए नए एंट्री गेट

Updated 25 January, 2024 09:44:36 AM

मुकेश छाबड़ा ने चंडीगढ़ में खोला नया कास्टिंग ऑफिस

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री के प्रसिद्ध कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा भारत भर में नए टैलेंट को खोजने में लगातार प्रगति कर रहे हैं। मुंबई और कई अन्य शहरों में अपने ऑफिस की सफलता के बाद, उन्होंने गर्व से चंडीगढ़ में अपने नया ऑफिस खोलने की घोषणा की। अंकित बाघला ने मुकेश छाबड़ा की चंडीगढ़ एंडेवर में नेतृत्व की भूमिका निभाई है।

मुकेश छाबड़ा कास्टिंग कंपनी (एमसीसीसी) ने कई प्रमुख अभिनेताओं के करियर को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जिनमें राजकुमार राव, (दिवंगत) सुशांत सिंह राजपूत, और अमित साध, सानिया मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, वरुण शर्मा और कई अन्य शामिल हैं। चंडीगढ़ में स्थित नया कार्यालय (ई-314, 6वीं मंजिल, औद्योगिक क्षेत्र, सेक्टर 75, चरण 8-ए, मोहाली), क्षेत्र में महत्वाकांक्षी अभिनेताओं को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करने के लिए तैयार है।

इस नए इंडस्ट्री के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, मुकेश छाबड़ा ने कहा, "पूरे उत्तर भारत में बहुत सारे प्रतिभाशाली लोग हैं, और कभी-कभी उनके पास हम तक पहुंचने का साधन नहीं होता है। यह उन तक पहुंचने, उनकी मदद करने की मेरी पहल है, और उनके सपनों को हासिल करने में उनका समर्थन करना- इंजस्ट्री को नए रत्न देना। विभिन्न शहरों में और अब चंडीगढ़ में मेरे कार्यालय, सभी एमसीसीसी के लिए मेरे इस दृष्टिकोण को दर्शाते हैं। मुझे बस इस शहर और यहां मौजूद प्रतिभाओं से प्यार है!"

"मैं चंडीगढ़ में मुकेश छाबड़ा कास्टिंग कंपनी की उत्तर भारत शाखा का नेतृत्व करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। यह पहल सिर्फ कास्टिंग से परे है; यह उत्तर भारत की विशाल प्रतिभाओं के लिए एक वादा है कि उन्हें हमेशा मुंबई की यात्रा करने की आवश्यकता नहीं है उनके सपनों के लिए। हम यहीं चंडीगढ़ में उनके दरवाजे पर कास्टिंग स्पॉटलाइट ला रहे हैं। यह मैदान बॉलीवुड की दुनिया में अपनी पहचान बनाने का एक अवसर है। आइए सपनों को हकीकत में बदलें, ठीक है वे कहाँ के हैं।"

एमसीसीसी के पास चुने हुए कलाकारों के कौशल को निखारने और उनकी क्षमता को आकर्षक प्रदर्शन में बदलने के लिए अनुरूप कार्यशालाएं आयोजित करने का ट्रैक रिकॉर्ड है। नई प्रतिभाओं के लिए अवसरों का विस्तार करने की प्रतिबद्धता के साथ, कंपनी का लक्ष्य देश के हर कोने तक पहुंचना है।

मुकेश छाबड़ा ने कहा, "हम भारत में हर प्रतिभाशाली व्यक्ति तक पहुंचने और इस पहल को देश के अन्य राज्यों में भी ले जाने की उम्मीद में अपने कार्यालयों का विस्तार करने की योजना बना रहे हैं। हम नई प्रतिभाओं का समर्थन और पोषण करने में विश्वास करते हैं।"

डंकी, जवान, लव आजकल, गैंग्स ऑफ वासेपुर, दंगल आदि जैसी उल्लेखनीय फिल्मों की कास्टिंग में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के बाद, मुकेश छाबड़ा हिंदी फिल्म उद्योग की धुरी बन गए हैं। 2008 में स्थापित एमसीसीसी, वैश्विक ग्राहकों की सेवा करते हुए भारत में शीर्ष पायदान की कास्टिंग कंपनियों में से एक बन गई है।

चंडीगढ़ में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने की चाहत रखने वालों के लिए यह एक उपयुक्त अवसर है। एमसीसीसी सक्रिय रूप से नई प्रतिभाओं की खोज कर रही है, जो संभावित स्टारडम के लिए प्रवेश द्वार प्रदान कर रही है। यदि आप अपने पेशेवर अभिनय करियर को किकस्टार्ट करने के लिए अपने 'पल' का इंतजार कर रहे हैं, तो इस अवसर का लाभ उठाएं। प्रश्नों के लिए एमसीसीसी से संपर्क करें, और आप उत्तर भारत के अगले बड़े स्टार हो सकते हैं।

Content Editor: Diksha Raghuwanshi

Mukesh ChhabraCasting CompanyCity BeautifulChandigarhNew Office

loading...