main page

#MeToo में बुरे फंसे कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, फॉक्स स्टार ने प्रोजेक्ट से निकाला बाहर

Updated 19 October, 2018 05:02:15 PM

मीटू मूवमेंट की चपेट में आए कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। मुकेश हॉलीवुड फिल्म "फॉल्ट इन ऑवर स्टार" के हिंदी रीमेक ''किज्जी और मैनी'' से अपना डायरेक्शनल डेब्यू करने जा रहे थे...

मुंबई: मीटू मूवमेंट की चपेट में आए कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। मुकेश हॉलीवुड फिल्म "फॉल्ट इन ऑवर स्टार" के हिंदी रीमेक 'किज्जी और मैनी' से अपना डायरेक्शनल डेब्यू करने जा रहे थे। मुकेश को प्रोडक्शन कंपनी फॉक्स स्टार हिंदी ने प्रोजेक्ट से बाहर निकाल दिया है। 

Bollywood Tadka

फॉक्स स्टार हिंदी ने ट्विटर इकाउंट पर एक स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा कि एक जिम्मेदार संस्था होने के नाते हम सेक्शुअल हैरेसमेंट की सभी खबरों को गंभीरता से ले रहे हैं। हमने अपनी फिल्म 'किज्जी और मैनी' के निर्देशक मुकेश छाबड़ा को फिल्म से फिलहाल निकाल दिया है। फिल्म अभी अंडर प्रोडक्शन है और तब तक रहेगी जब तक इंटरनल कंप्लेन कमेटी (ICC) मुकेश पर लगे आरोपों पर निष्कर्ष नहीं निकाल लेती। 


बता दें कि मुकेश पर सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगे हैं। फिल्मों में काम करने की ख्वाहिश रखने वाली एक्ट्रेसेस ने मुकेश छाबड़ा एवं एक अन्य कास्टिंग निर्देशक विक्की सिदाना पर ऑडिशन के दौरान उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया है। 


 

: Neha

mukesh chhabrasuspendeddebut filmmetoostar foxkizzie aur manny

loading...