main page

1 करोड़ के सोने के पालने में सोएगी रामचरण-उपासना की न्यूबॉर्न बेटी, मुकेश-नीता अंबानी ने गिफ्ट किया बेशकीमती तोहफा

Updated 30 June, 2023 04:07:25 PM

साउथ इंडस्ट्री के पावर कपल राम चरण और उपासना कुछ दिन पहले ही पैरेंट्स बने हैं। कपल ने शादी के पूरे 11 साल बाद अपनी एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया, जिसका उन्होंने घर में धूमधाम से स्वागत किया था। वहीं अब राम चरण की न्यूबॉर्न बेबी को अब कीमती तोहफे भी मिलने शुरु हो गए है। इसी बीच अब खबर सामने आई है कि मुकेश और नीता अंबानी ने राम चरण और उपासना की नन्ही परी को एक बेहद महंगा तोहफा दिया है जिसकी कीमत लाखों में है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ इंडस्ट्री के पावर कपल राम चरण और उपासना कुछ दिन पहले ही पैरेंट्स बने हैं। कपल ने शादी के पूरे 11 साल बाद अपनी एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया, जिसका उन्होंने घर में धूमधाम से स्वागत किया था। वहीं अब राम चरण की न्यूबॉर्न बेबी को अब कीमती तोहफे भी मिलने शुरु हो गए है। इसी बीच अब खबर सामने आई है कि मुकेश और नीता अंबानी ने राम चरण और उपासना की नन्ही परी को एक बेहद महंगा तोहफा दिया है जिसकी कीमत लाखों में है।


दरअसल, न्यू पेरेंट्स राम चरण और उपासना ने आज अपनी बेटी का नामकरण किया। इस मौके का वीडियो उपासना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

Bollywood Tadka

इस खास मौके पर रामचरण की बेटी के लिए देश की अरबपति मुकेश अंबानी ने सोने से बना पालना भिजवाया है।  

 

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक,  नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने राम चरण और उपासना की बेटी को सोने का पालना उपहार में दिया, जिसकी कीमत एक करोड़ रुपये बताई जा रही है।

 

बता दें कि राम चरण और उपासना 14 जून 2012 को शादी रचाई थी। दोनों ने दिसंबर 2022 में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की और 20 जून, 2023 को प्यारी से बेटी का स्वागत किया।


 

Content Writer: suman prajapati

Mukesh AmbaniNita Ambanigiftedgold cradleRam CharanUpasananewborn daughterBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...