main page

मुंबई पुलिस ने आयुष्मान खुराना की Dream Girl 2 के माध्यम से सड़क सुरक्षा पर बढ़ाई जागरूकता

Updated 08 August, 2023 10:46:17 AM

मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया और फिल्म के सॉन्ग 'दिल का टेलीफोन' का इस्तेमाल किया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  मुंबई पुलिस ट्रेंडिंग टॉपिक्स पर अपने अनोखे सोशल मीडिया पोस्ट के लिए जानी जाती है। इस बार, मुंबई पुलिस ने एक अनोखे तरीके से सड़क सुरक्षा के बारे में जागरूकता फैलाने का फैसला किया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया और फिल्म के सॉन्ग 'दिल का टेलीफोन' का इस्तेमाल किया है।


जिसमें एक आदमी को बाइक चलाते समय फोन पर बात करते और ट्रैफिक नियम तोड़ते हुए देखा जा सकता है। जैसे ही वह सड़क के दूसरी ओर पुलिस को देखता है तो वह अचानक गाड़ी मोड़ लेता है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया है- ड्रीम गर्ल का कॉल? इसे सभी के लिए दुःस्वप्न न बनाएं। आज वो अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा परफॉर्मेंस देने जा रहा है। परिणाम बहुत अधिक खतरनाक हो सकते हैं!

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mumbai Police (@mumbaipolice)

 

पिछले हफ्ते, आयुष्मान खुराना को बिहार की समस्तीपुर पुलिस इकाई ने फिल्म में उनके किरदार पूजा के लिए सराहना की थी क्योंकि उन्होंने कहा था कि उनके किरदार ने उन्हें साइबर धोखाधड़ी पर बात फैलाने में मदद की थी।

आयुष्मान खुराना की फिल्मों ने समय-समय पर समाज के मुद्दों को सामने रखा है। ड्रीम गर्ल एक बेहतरीन मनोरंजक फिल्म थी और अब ड्रीम गर्ल 2 इस 25 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है और यह निश्चित है कि यह ब्लॉकबस्टर होगी!

Content Editor: kahkasha

ayushmann khurranadream girl 2mumbai policemumbai traffic policedream girl 2 songentertainment news

loading...