main page

Bigg Boss 17 Winner: मुनव्वर फारूकी के सिर सजा जीत का ताज,  ट्रॉफी के साथ मिला 50 लाख कैश और चमचमाती कार

Updated 29 January, 2024 10:11:03 AM

विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 17' आखिरकार खत्म हो गया है। 28 जनवरी को हमें बिग बॉस 17 का विनर मिल गया। स्टैंडअप काॅमेडियन  मुनव्वर फारुकी के सिर इस सीजन की जीत का ताज सजा।


मुंबई:  विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 17' आखिरकार खत्म हो गया है। 28 जनवरी को हमें बिग बॉस 17 का विनर मिल गया। स्टैंडअप काॅमेडियन  मुनव्वर फारुकी के सिर इस सीजन की जीत का ताज सजा।

Bollywood Tadka

स्टैंडअप कॉमेडियन ने अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अरुण माशेट्टी और अभिषेक कुमार जैसे मजबूत दावेदारों को हराया।

Bollywood Tadka

मुनव्वर की बिग बॉस यात्रा उतार-चढ़ाव से भरी एक रोलर कोस्टर की सवारी की तरह थी, लेकिन अंत में वह अंतिम चैंपियन बनकर उभरे। ट्राॅफी के साथ-साथ मुनव्वर  अपने साथ एक चमचमाती ट्रॉफी, एक ब्रैंड न्यू कार और 50 लाख रुपये लेकर डोंगरी जा रहे हैं।

Bollywood Tadka

105 दिन इस शो में उन्होंने बहुत उतार चढ़ाव देखे। निजी जिंदगी के तो परखच्चे उड़ गए। लेकिन वह गिरे और फिर उठकर खड़े हुए और हर चीज का डटकर सामना किया। शुरू से ही कहा था कि ट्रॉफी तो डोंगरी ही जाएगी और वैसा ही हुआ। न बिलासपुर और न पंजाब। ट्रॉफी गई तो डोंगरी के राजा के पास।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Munawar FaruquiliftedtrophyBigg Boss 17Abhishek KumarMannara ChopraAnkita LokhandeArun MahshettyBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...