main page

टूट गई साजिद-वाजिद की जोड़ी,कोरोना से हुआ फेमस सिंगर वाजिद खान का निधन

01 June, 2020 06:59:38 AM

बाॅलीवुड के फेमस सिंगर वाजिद खान का निधन हो गया है। वाजिद ने 42 की उम्र में अंतिम सांस ली। वाजिद के निधन की वजह उनके किडनी की समस्या बताई जा रही है। किडनी के इलाज के दौरान उनका टेस्ट किया गया तो उनकी रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव आया था। वह एक हफ्ते से कोरोना पॉजिटिव थे। वाजिद के निधन की खबर सुन बाॅलीवुड में शोक की लहर है।

मुंबई: बाॅलीवुड के फेमस सिंगर वाजिद खान का निधन हो गया है। वाजिद ने 42 की उम्र में अंतिम सांस ली। वाजिद के निधन की वजह उनके किडनी की समस्या बताई जा रही है। किडनी के इलाज के दौरान उनका टेस्ट किया गया तो उनकी रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव आया था। वह एक हफ्ते से कोरोना पॉजिटिव थे। वाजिद के निधन की खबर सुन बाॅलीवुड में शोक की लहर है।

Bollywood Tadka

वाजिद ने अपने भाई साजिद के साथ मिलकर कई फिल्मों में संगीत दिया है। दोनों भाईयों की जोड़ी बॉलीवुड में साजिद-वाजिद के नाम से जानी जाती है। साजिद-वाजिद ने सबसे पहले 1998 में सलमान खान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' के लिए संगीत दिया।

 

Bollywood Tadka

1999 में, उन्होंने सोनू निगम की एल्बम 'दीवाना' के लिए संगीत दिया, जिसमें 'दीवाना तेरा', 'अब मुझसे रात दिन' और 'इस कदर प्यार है' जैसे गाने शामिल थे। उसी साल उन्होंने फिल्म हैलो ब्रदर के लिए संगीत निर्देशकों के रूप में काम किया और 'हटा सावन की घाटा', 'चुपके से कोई और' और 'हैलो ब्रदर' जैसे गाने लिखे। साजिद-वाजिद ने 'क्या यही प्यार है', 'गुनाह', 'चोरी चोरी', 'द किलर', 'शादी करके फंस गया यार', 'जाने होगा क्या' और 'कल किसने देखा है' जैसी फिल्मों में संगीत दिया।

Bollywood Tadka

 

सलमान खान की कई फिल्मों में दिया म्यूजिक 


साजिद-वाजिद की जोड़ी ने सलमान खान की कई फिल्मों में संगीत दिया, इनमें 'तुमको ना भूल पाएंगे', 'तेरे नाम', 'गर्व', 'मुझसे शादी करोगी','पार्टनर', 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो', 'वांटेड', 'मैं और मिसेज खन्ना', 'वीर', 'दबंग', 'नो प्रॉब्लम' और 'एक था टाइगर' जैसी फिल्में शामिल हैं।साजिद-वाजिद ने रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा सिंगिंग सुपरस्टार', 'सा रे गा मा पा 2012', 'बिग बॉस सीजन चार' और 'बिग बॉस छह' के लिए टाइटल ट्रैक तैयार किया था। इसके अलावा उन्होंने आईपीएल के चौथे सीजन के थीम म्यूजिक 'धूम धूम धूम धड़ाका' को भी तैयार किया था, इसके टाइटल ट्रैक को वाजिद ने गाया था।


music composerwajid khanpassed awaycoronavirussajid khanBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...