main page

वैंटिलेटर पर 66 के संगीतकार श्रवण राठौड़,कोरोना से लड़ रहे हैं जिंदगी की जंग

19 April, 2021 04:09:53 PM

म्यूजिक कंप्जोर नदीम-श्रवण जोड़ी श्रवण राठौड़ को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई हैं।  खबर है कि 66 के श्रवण राठौड़ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।  उन्हें इलाज के लिए मुंबई के एस.एल. रहेजा हाॅस्पिटल में भर्ती हैं। कोरोना के अलावा अन्य बीमारियां होने के चलते उनकी हालत इस वक्त नाजुक बनी है। वही

मुंबई: म्यूजिक कंप्जोर नदीम-श्रवण जोड़ी श्रवण राठौड़ को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई हैं।  खबर है कि 66 के श्रवण राठौड़ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।  उन्हें इलाज के लिए मुंबई के एस.एल. रहेजा हाॅस्पिटल में भर्ती हैं। कोरोना के अलावा अन्य बीमारियां होने के चलते उनकी हालत इस वक्त नाजुक बनी है।

Bollywood Tadka

वहीं  डॉक्टरों का कहना है कि हाॅस्पिटल में भर्ती करवाने के बाद से उनकी हालत में गिरावट तो नहीं आई है, लेकिन उनकी हालत इस वक्त चिंताजनक है। 

Bollywood Tadka

नदीम-श्रवण का 1990 के दशक में बाॅलीवुड इंडस्ट्री में काफी दबदबा था।  नदीम सैफी अपने साथी श्रवण राठौर के साथ मिलकर धुन तैयार करते थे। फिल्म आशिकी में उनके रोमांटिक गानों की धुन बेहद फेमस हुई थी।

Bollywood Tadka

इसके अलावा नदीम-श्रवण की जोड़ी ने 'साजन', 'सड़क', 'दिल है कि मानता नहीं', 'साथी', 'दीवाना', 'फूल और कांटे', 'राजा हिंदुस्तानी', 'जान तेरे नाम' 'रंग', 'राजा', 'धड़कन', 'परदेस', 'दिलवाले', 'राज' जैसी फिल्मों में संगीत देकर अपनी पहचान बनाई। हालांकि गुलशन कुमार की हत्या में नाम आने के बाद नदीम और श्रवण की जोड़ी टूट गई। 


music directorshravan rathodventilatorcovid 19 positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...