main page

फैमिली संग महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंचीं 'अनुपमा' फेम मुस्कान बामने, ट्रेडिशनल लुक में दिखीं खूबसूरत

Updated 19 January, 2024 04:51:27 PM

टीवी सीरियल 'अनुपमा' में नजर आने के बाद मुस्कान बामने की पॉपुलेरिटी काफी बढ़ गई है। शो में मुस्कान ने पाखी के किरदार में खूब सुर्खियां बटोरी। वहीं, अब शो छोड़ने के बाद भी वह काफी चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में मुस्कान बामने परिवार के साथ उज्जैन महाकाल के दर्शन करने पहुंची, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  टीवी सीरियल 'अनुपमा' में नजर आने के बाद मुस्कान बामने की पॉपुलेरिटी काफी बढ़ गई है। शो में मुस्कान ने पाखी के किरदार में खूब सुर्खियां बटोरी। वहीं, अब शो छोड़ने के बाद भी वह काफी चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में मुस्कान बामने परिवार के साथ उज्जैन महाकाल के दर्शन करने पहुंची, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


मुस्कान बामने ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर महाकाल के दर्शन की तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ भक्ति के रंग में रंगी नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान उनका साड़ी में ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा।

Bollywood Tadka

 

माथे पर उन्होंने चंदन तिलक लगाया है।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में एक्ट्रेस महाकाल की भक्ति में खूब रमीं दिख रही हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें, सीरियल 'अनुपमा' ने मुस्कान बामने पाखी के रोल में दिखी थीं, जो शाह परिवार की बिगड़ैल बेटी है। मुस्कान अपने इस रोल की वजह से खूब ट्रोल हो चुकी हैं। अब मेकर्स एक्ट्रेस के रोल पाखी को मां के रूप में दिखाने की प्लानिंग कर रहे थे और इसी वजह से मुस्कान ने यह शो छोड़ दिया है। 

Content Writer: suman prajapati

Muskan BamnevisitedUjjain MahakalfamilyTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...