main page

ये है असली भारत:एयरपोर्ट पर टीवी के 'राम' को देख फूला नहीं समाया मुस्लिम परिवार, अरुण गोविल संग खिंचवाई तस्वीर

Updated 23 January, 2024 05:41:34 PM

हिंदुस्‍तान की सबसे बड़ी खूबसूरती यहां की विवधता है। फिर चाहे वह धर्म हो, संस्‍कृति हो या फिर भी समुदाय। हिंदूस्तान को देखकर बस 'है प्रीत जहां की रीत सदा, मैं गीत वहां के गाता हूं, भारत का रहने वाला हूं, भारत की बात सुनाता हूं' गाना याद आता है। आजादी के 76 साल बाद भी जहां देश का एक धड़ा, धर्म के नाम पर बांटने की जद्दोजहद में जुटा रहता है, वहीं असली हिंदुस्‍तान भी बसता है, जहां सर्वधर्म का सम्‍मान है।

मुंबई: हिंदुस्‍तान की सबसे बड़ी खूबसूरती यहां की विवधता है। फिर चाहे वह धर्म हो, संस्‍कृति हो या फिर भी समुदाय। हिंदूस्तान को देखकर बस 'है प्रीत जहां की रीत सदा, मैं गीत वहां के गाता हूं, भारत का रहने वाला हूं, भारत की बात सुनाता हूं' गाना याद आता है। आजादी के 76 साल बाद भी जहां देश का एक धड़ा, धर्म के नाम पर बांटने की जद्दोजहद में जुटा रहता है, वहीं असली हिंदुस्‍तान भी बसता है, जहां सर्वधर्म का सम्‍मान है।

'Bollywood Tadka

 

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जो ये बात साबित करता है कि देश में हर धर्म का बराबर से सम्मान किया जाता है। वीडियो में  एक मुस्लिम परिवार है, जो टीवी के 'राम' अरुण गोविल की झलक देखकर करुणा से भर गया है।

Bollywood Tadka

 

उनके साथ फोटो क्लिक करवा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक मुस्लिम शख्स, एयरपोर्ट पर टीवी के राम को देखकर खुशी से झूम उठता है। वह एयरपोर्ट पर अरुण गोविल के साथ बीवी-बच्चों को खड़ा करके फोटो क्लिक कर रहा है। इस क्लिप को देखने के बाद लोगों का रिएक्शन भी आ रहा है। वीडियो पर लिखा है, घर्म ने बांटा और अरण गोविल ने साथ लाकर खड़ा कर दिया। बता दें कि ये वीडियो हाल फिलहाल का नहीं, बल्कि पुराना है।

Bollywood Tadka

ये तो हम सब जानते हैं कि रामानंद सागर की 'रामायण' का क्रेज आज भी लोगों के सिर पर चढ़कर बोलता है। इससे जुड़े पात्र जहां भी दिख जाते हैं, सभी भीड़ लगाकर उनसे आशीर्वाद लेने लग जाते हैं। फिर चाहे राम का रोल करने वाले अरुण गोविल हों या फिर सीता बनीं दीपिका चिखलिया। 90 के दशक में तो इनको घर-घर में पूजा जाता था। और अब भी वैसा ही कुछ सीन देखने को मिलता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Content Writer: Smita Sharma

Muslim FamilyphotoRaam JiArun GovilairportBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...