main page

भारत की सबसे बड़ी लाइव टीवी स्ट्रीमिंग सेवा बनाने के लिए MX Player और DistroTV ने की साझेदारी

Updated 18 July, 2023 04:06:39 PM

MX Player और DistroTV की साझेदारी से लाखों युजर्स भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय चैनलों से 24/7 लाइव स्ट्रीमिंग कॉन्टेन्ट देख सकेंगे।

मुंबई। एड सपोर्टेड टीवी प्लेटफार्म DistroTV ने आज घोषणा की है कि वे ऐप-इन-ऐप इंटीग्रेशन के माध्यम से भारत के लीडिंग OTT प्लेटफॉर्म MX Player के साथ साझेदारी करके अपने डिस्ट्रीब्युशन का विस्तार कर रहें हैं। अब भारत के लाखों MX Player युजर्स भारत के सैकड़ों चैनलों के साथ DistroTV  पर कई प्रकार का कॉन्टेन्ट फ्री में देख सकतें हैं।

DistroTV के ग्लोबल लेवल पर 270 से अधिक और भारत में 180 चैनल हैं और यह आंकड़ा बढ़ रहा है। इस में समाचार, खेल, फिल्में, संगीत और मनोरंजन तथा जीवनशैली कॉन्टेन्ट से लेकर सब कुछ शामिल है। इस में मूल कॉन्टेन्ट और हिंदी, तमिल, बंगाली, मराठी, अंग्रेजी, पंजाबी भाषाओं को सेवा देनेवाले नए चैनल की पेशकश भी शामिल है। इस में अधिक भाषाएँ और चैनलों को जोड़ा जा रहा है।

MX Player के प्रवक्ता ने कहा, "हम लगातार और भी बेहतर मनोरंजन देने की कोशिश कर रहे हैं। अपने दर्शकों को अपनी श्रेणी में सर्वोत्तम युजर अनुभव प्रदान करने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं। DistroTV के साथ हमारी साझेदारी हमारे ग्राहकों के लिए शानदार खबर है क्योंकि इससे उन्हें विविध प्रकार का मनोरंजन पाने का एक बड़ा अनुभव मिलेगा।"

DistroTV की मूल कंपनी DistroScale के सह-संस्थापक और CEO नवदीप सैनी ने कहा “हम दुनिया की सबसे बड़ी स्ट्रीमिंग सेवाओं में से एक, MX Player के साथ साझेदारी करते हुए उत्साहित हैं। हम भारतीय दर्शकों के लिए सर्वोत्तम भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय FAST कॉन्टेन्ट ला रहे हैं। यह साझेदारी मोबाइल डिवाइसेस और कनेक्टेड टीवी, दोनों पर कॉन्टेन्ट लाएगी।”

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

MX PlayerDistroTVpartnerIndialargest Live TV streaming service

loading...