main page

'नच बलिए 9' में इस बार होगा धमाल, एक्स कपल्स का खुलेगा राज

29 August, 2019 02:56:12 PM

भारतीय टेलीविजन के इतिहास में पहली बार दर्शकों को लाइव डिटेक्‍टर टेस्‍ट देखने का मौका मिलेगा। स्‍टार प्‍लस (Star plus) के डांस रियलिटी शो ‘नच बलिये’ 9 (Nach baliye 9) के आने वाले एपिसोड में दर्शक इसे देख पायेंगे। वरिष्‍ठ पत्रकार दिबांग को शो के इस मजेदार सेगमेंट का नेतृत्‍व करने के लिये आमंत्रित किय

नई दिल्ली। भारतीय टेलीविजन के इतिहास में पहली बार दर्शकों को लाइव डिटेक्‍टर टेस्‍ट देखने का मौका मिलेगा। स्‍टार प्‍लस (Star plus) के डांस रियलिटी शो ‘नच बलिये’ 9 (Nach baliye 9) के आने वाले एपिसोड में दर्शक इसे देख पायेंगे। वरिष्‍ठ पत्रकार दिबांग को शो के इस मजेदार सेगमेंट का नेतृत्‍व करने के लिये आमंत्रित किया गया है।

Related image

 

‘नच बलिये’ 9 (Nach baliye 9) के अगले एपिसोड में दर्शकों को बहुत ही शानदार अनुभव मिलने वाला है, क्‍योंकि सबसे बेहतरीन न्‍यूज एंकर में से एक अपनी उपस्थिति से मंच की शोभा बढ़ायेंगे और कुछ प्रतियोगियों के साथ लाइव डिटेक्‍टर का यह मजेदार सेगमेंट करेंगे। क्‍या इससे ढेर सारे सच की बारिश होने वाली है?

 

एक्स कपल अली और नताशा के खुले सीक्रेट 
एक्स कपल अली गोनी (Aki goni) और नताशा स्‍टेनकोविक (Natasha) ने अपने पहले सेशन में माना कि वे अब भी एक-दूसरे के लिये खिंचाव महसूस करते हैं, जिससे सबके चेहरे मुस्‍कुराहट से खिल गये। जब अली से पूछा गया कि क्‍या वह किसी के साथ सच्‍चे रिश्‍ते में थे। उन्‍होंने इस बात से इनकार कर दिया और मशीन ने भी इस बात की पुष्टि कर दी। नताशा ने भी इस बात को माना कि वह अली के साथ अपने रिश्‍ते को तीसरा मौका नहीं देना चाहतीं और वे दोस्‍त की तरह ही अच्‍छे हैं। 

 

विशाल को उकसाती हैं मधुरिमा 
अगली जोड़ी थी विशाल (Vishal) और मधुरिमा (Madhurima) की जो हाल ही में कई सारी वजहों से खबरों में बनी रही। जब दिबांग (Dibang) ने मधुरिमा से पूछा कि क्‍या वह विशाल को उकसाती हैं तो उन्‍होंने इनकार कर दिया और उनका झूठ पकड़ा गया। उन्‍होंने तुरंत ही यह बात मान ली कि मैंने यह इस शो के लिये नहीं किया, लेकिन एक लड़की होने के नाते मुझे अच्‍छा लगता है जब लोगों का ध्‍यान मेरी तरफ होता है। काफी सारी लड़ाइयां और बहस के बावजूद यह जोड़ी अपनी परफॉर्मेंस से सबको लुभाने और हर किसी को हैरान करने में पीछे नहीं रही है। विशल सिंह ने माना कि उनके रिश्‍ते के मौजूदा हालात के बावजूद उनके मन में मधुरिमा के लिये भावनाएं हैं। 

 

इतने सारे गहरे खुलासे के बाद, बारी थी सबसे प्‍यारी जोड़ी प्रिंस और युविका की, जहां प्रिंस ने बताया कि उनके बीच आज तक कभी लड़ाई नहीं हुई। और वह युविका का फोन कभी भी चेक ना करके उनकी प्राइवेसी का ध्‍यान रखते हैं। तो क्‍या वह जोडि़यों के लिये प्रेरणा की तरह हैं?

देखिये ‘नच बलिये’ में प्रतियोगियों को राज खोलते हुए, शनिवार-रविवार, रात 8 बजे 
केवल स्‍टारप्‍लस पर


nach baliye 9salman khanmadhurima vishanach baliye jodiurvashi dholakiyababita phogatनच बलिए 9सलमान खानटीवी एंकरलाइव डिटेक्टरlive detectorepisodebollywood news
loading...