main page

'धूथा' के स्टार प्रीमियर नाइट पर नागा चैतन्य के OTT डेब्यू का मनाया गया जश्न, देखें इनसाइड तस्वीरें

Updated 30 November, 2023 03:10:40 PM

कल में प्राइम वीडियो ने अपनी अपकमिंग तेलुगु ओरिजिनल, धूथा, जो एक सुपरनैचुरल थ्रिलर है, के लिए एक प्रीमियर नाइट होस्ट की।

नई दिल्ली। हाल में प्राइम वीडियो ने अपनी अपकमिंग तेलुगु ओरिजिनल, धूथा, जो एक सुपरनैचुरल थ्रिलर है, के लिए एक प्रीमियर नाइट होस्ट की। इस सीरीज में नागा चैतन्य अक्किनेनी, पार्वती थिरुवोथु, प्राची देसाई और प्रिया भवानी शंकर नजर आए हैं। इस सीरीज में नागा ने अपने किरदार से फैन्स के साथ-साथ ऑडियंस का भी खूब ध्यान खींचा है क्योंकि इसमें पहली बार वो पत्रकार सागर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जो ग्रे शेड है। साथ ही ये ओटीटी पर नागा का डेब्यू भी हैं।

Bollywood Tadka

ऐसे में नागा चैतन्य के स्ट्रीमिंग डेब्यू का जश्न मनाते हुए, लोकप्रिय अभिनेता वरुण तेज, लावण्या त्रिपाठी, सुशांत अक्किनेनी, सुमंत अक्किनेनी, सत्य देव, संतोष शोभन, संगीत शोबन और हर्ष चेमुडु; निर्देशक प्रवीण सत्तारु, सुधीर वर्मा, प्रशांत वर्मा, शैलेश कोलनु, अजय भूपति, और कार्तिक दांडू; निर्माता कोना वेंकट, एसकेएन, वेंकट बोयानापल्ली, श्रीकांत नागोटी; और उद्योग के दिग्गज अल्लू अरविंद के साथ कई अन्य लोग राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता विक्रम के. कुमार द्वारा लिखित और निर्देशित बहुचर्चित सीरीज को देखने के लिए बड़ी संख्या में स्क्रीनिंग में शामिल हुए।

Bollywood Tadka

Bollywood TadkaBollywood Tadka

ढेर सारी तालियों और तारीफों के साथ इलेक्ट्रिक नाइट का समापन करते हुए, सीरीज की कास्ट और टीम इस शानदार सीरीज के कमाल के प्रदर्शन और शानदार कहानी के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया से बेहद खुश थे।1 दिसंबर को प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने वाली आठ एपिसोड की सीरीज 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में उपलब्ध होगी।

Content Editor: Varsha Yadav

Naga ChaitanyaOTT debutDhoothastar premiere night of Dhoothaनागा चैतन्यनागा चैतन्य के स्ट्रीमिंग डेब्यूधूताओटीटी

loading...