main page

मेरा बेटा खुश है..नागा चैतन्य और बहू सामंथा के तलाक पर नागार्जुन ने तोड़ी चुप्पी

Updated 16 September, 2022 10:46:27 AM

साउथ एक्टर नागा चैतन्य ने अक्टूबर 2021 में एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु से अपनी राहें अलग की थीं। कपल ने पोस्ट शेयर कर ऑफिशियल तौर से अलग होने की घोषणा की थी। इस खबर ने हर किसी का दिल तोड़ दिया था। आए दिन नागा चैतन्य और सामंथा के तलाक से जुड़े सवालों का सामना एक्टर को करना पड़ता है। वहीं अब सुपरस्टार नागार्जुन ने बेटे नागा चैतन्य और बहू सामंथा रुथ प्रभु के सेपरेशन को लेकर भी चुप्पी तोड़ी। उन्होंने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

मुंबई: साउथ एक्टर नागा चैतन्य ने अक्टूबर 2021 में एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु से अपनी राहें अलग की थीं। कपल ने पोस्ट शेयर कर ऑफिशियल तौर से अलग होने की घोषणा की थी। इस खबर ने हर किसी का दिल तोड़ दिया था।

Bollywood Tadka

आए दिन नागा चैतन्य और सामंथा के तलाक से जुड़े सवालों का सामना एक्टर को करना पड़ता है। वहीं अब सुपरस्टार नागार्जुन ने बेटे नागा चैतन्य और बहू सामंथा रुथ प्रभु के सेपरेशन को लेकर भी चुप्पी तोड़ी। उन्होंने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

Bollywood Tadka

 

नागार्जुन ने नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु के तलाक पर बात करते हुए कहा- 'नागा खुश है। मैं बस इतना ही देख रहा हूं और यह मेरे लिए काफी अच्छा है। दुर्भाग्य से यह भी उसका एक अनुभव है जो उसके साथ हुआ। अब जो होना था हो चुका है। वह चीज गुजर चुकी है। उम्मीद है कि यह अनुभव धीरे-धीरे जिंदगी से बाहर हो जाएगा।'

Bollywood Tadka

गौरतबल है कि सामंथा और नागा चैतन्य ने एक-दूसरे को करीब पांच साल तक डेट करने के बाद साल 2017 में शादी करने का फैसला किया था। पिछले साल रिलीज हुई वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' के बाद जुलाई में सामंथा ने अपने पति का सरनेम अक्किनेनी हटा लिया तो दोनों के बीच अलगाव की अफवाह उड़ी। इस अफवाह को अक्टूबर में सामंथा और नागा ने सोशल मीडिया के जरिए कंफर्म किया। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो नागार्जुन हालिया रिलीज मूवी 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन- शिवा' में नजर आए जो 9 सितंबर 2022 को थियेटर्स में रिलीज हुई है। इसमें नागार्जुन ने ब्रह्मास्त्र की रक्षा करने वाले ब्रह्मअंश नंदीअस्त्र का किरदार निभाया है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय ने भी अहम भूमिका निभाई है।

 

Content Writer: Smita Sharma

NagarjunaSonNaga ChaitanyaSamantha Ruth PrabhuDivorceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...