main page

नैना सिंह ने घर से निकलते ही की निक्की तंबोली की जमकर तारीफ, एजाज खान को बताया 'घटिया प्लेयर'

Updated 10 November, 2020 04:02:45 PM

बिग बॉस 14 में आए दिन नए-नए उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। पिछले वीकेंड के वार में नैना सिंह को शो से बाहर कर दिया गया है। नैना ने शो से बाहर होते शो ''बिग बज'' में अपनी बात सामने रखी है। इस शो को करण वाही होस्ट करते हैं। शो में करण वाही ने नैना से कुछ सवाल पूछे हैं। नैना ने शो में निक्की तंबोली की जमकर तारीफ की है।

मुंबई. बिग बॉस 14 में आए दिन नए-नए उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। पिछले वीकेंड के वार में नैना सिंह को शो से बाहर कर दिया गया है। नैना ने शो से बाहर होते शो 'बिग बज' में अपनी बात सामने रखी है। इस शो को करण वाही होस्ट करते हैं। शो में करण वाही ने नैना से कुछ सवाल पूछे हैं। नैना ने शो में निक्की तंबोली की जमकर तारीफ की है।

Bollywood Tadka
निक्की की तारीफ करते हुए नैना ने कहा-'चाहे वो अच्छा खेले या बुरा खेले, जीतने के लिए कैसे भी खेलेगी। मुझे वो काफी पसंद है क्योंकि वो क्यूट है, मस्ती करती है। उसके बहुत सारे शेड्स है। उसका सिंपल फंडा है कि उसे शो जीतना है। जो कि फेयर है।'

Bollywood Tadka
एजाज खान के बारे में बात करते हुए नैना ने कहा- उनका हर एक कदम पहले से ही डिसाइडेड होता है और वो घर का सबसे गंदा प्लेयर है। 

Bollywood Tadka
इसके आगे नैना ने कहा-घर में रुबीना दिलाइक, जैस्मिन भसीन और अभिनव शुक्ला ही ऐसे लोग हैं, जिन पर विश्वास किया जा सकता है। टॉप 5 में निक्की तम्बोली, एजाज खान, जैस्मिन भसीन, राहुल वैद्य और रुबीना दिलाइक हो सकती हैं। साथ ही मुझे लगता है कि रुबीना दिलाइक इस शो की विजेता बनेंगी।

: Parminder Kaur

Naina SinghpraisedNikki TamboliEjaz Khanpoor playerLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...