main page

कार्तिक आर्यन की नई फिल्म का नाम आया सामने, अगले साल ईद पर होगी रिलीज

Updated 04 July, 2023 04:47:01 PM

दर्शकों के लिए एक बड़ी कैनवास फिल्म लाने की योजना के साथ, इंडस्ट्री के तीन पॉवरहाउस निर्माता साजिद नाडियाडवाला, निर्देशक कबीर खान और सुपरस्टार कार्तिक आर्यन ने हाथ मिलाया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दर्शकों के लिए एक बड़ी कैनवास फिल्म लाने की योजना के साथ, इंडस्ट्री के तीन पॉवरहाउस निर्माता साजिद नाडियाडवाला, निर्देशक कबीर खान और सुपरस्टार कार्तिक आर्यन ने हाथ मिलाया है। तो बता दें कि तीनों जून 2024 में ईद उल-अज़हा के अवसर पर एक विशाल मनोरंजक फिल्म 'चंदू चैंपियन' के साथ त्योहार का जश्न मनाने की योजना बनाई है। इस फिल्म की कहानी हार न मानने की असाधारण असल जिंदगी की कहानी पर आधारित है।

अगले साल की एक बड़ी कैनवास फिल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार, निर्माता-अभिनेता और निर्देशक की यह शानदार तिकड़ी, साजिद नाडियाडवाला, कार्तिक आर्यन और कबीर खान एक विशाल मनोरंजन फिल्म लाने के लिए एक साथ आ रहे हैं। फिल्म की कहानी एक खिलाड़ी की असाधारण असल जीवन की कहानी है, जिसमें उसकी कभी हार न मानने की भावना को दर्शया गया हैं। फिल्म के साथ, दर्शक कार्तिक को एक रियल लाइफ की कहानी पर आधारित फिल्म करते देखेंगे जिसमें वह लीड चंदू का किरदार निभाएंगे। चूंकि यह मेगा प्रोजेक्ट साजिद और कबीर को एक बार फिर साथ लाएगा, यह फिल्म कार्तिक और कबीर के पहले सहयोग को भी चिह्नित करेगी। दर्शक इसकी घोषणा के समय से ही फिल्म को लेकर उत्साहित थे, इसलिए टाइटल की घोषणा असल में प्रशंसकों के लिए एक और सौगात है।

साजिद नाडियाडवाला और कार्तिक आर्यन ने हाल ही में 'सत्यप्रेम की कथा' के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है, जो हाल में अपनी सफल यात्रा पर है और बॉक्स ऑफिस पर लगातार आगे बढ़ रही है। फिल्म को सभी आयु के लोगों से दिल खोलकर प्यार मिल रहा है और इसके गाने, प्रेम कहानी और कार्तिक आर्यन के लवर-बॉय के आकर्षण के कारण इसकी जबरदस्त चर्चा हो रही है।

इसके अलावा, यह असल में एक बड़ी घोषणा है दर्शकों के लिए आई है, क्योंकि इंडस्ट्री  के तीन दिग्गज एक खिलाड़ी की असल जीवन की दिलचस्प कहानी लाने के लिए एक साथ आएंगे। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, 'चंदू चैंपियन' का निर्देशन कबीर खान द्वारा किया जाएगा और इसमें कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में होंगे।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Karthik Aryanकार्तिक आर्यनचंदू चैंपियनChandu Champion

loading...