main page

श्रीदेवी के बाद नरेंद्र झा की प्रेयर मीट में भी उमड़ा बॉलीवुड, सभी स्टार्स ने नम आंखों से किया उन्हे

Updated 19 March, 2018 12:46:15 PM

टीवी और बॉलीवुड एक्टर नरेंद्र झा का 14 मार्च को दिल का दौरा पड़ने की वजह  से निधन हो गया था। हाल ही में रविवार को मुंबई के जुहू स्थित इस्कॉन कॉम्प्लेक्स में प्रार्थना सभा रखी गई। जिसमें बॉलीवुड के अलावा टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स पहुंचे। इसमें आशुतोष गोवारिकर, के के मेनन, रजा मुराद, मोहित रैना, सु

मुंबई: टीवी और बॉलीवुड एक्टर नरेंद्र झा का 14 मार्च को दिल का दौरा पड़ने की वजह  से निधन हो गया था। हाल ही में रविवार को मुंबई के जुहू स्थित इस्कॉन कॉम्प्लेक्स में प्रार्थना सभा रखी गई। जिसमें बॉलीवुड के अलावा टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स पहुंचे।

Bollywood Tadka

इसमें आशुतोष गोवारिकर, के के मेनन, रजा मुराद, मोहित रैना, सुशांत सिंह, अमित बहल, नीतू चंद्रा और मनोज जोशी पहुंचे। सभी स्टार्स ने नम आंखों से उन्हें याद किया। 

Bollywood Tadka

बीते कुछ समय में बॉलीवुड के कई नायाब हीरे हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गए। जिसमें पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी उसके बाद शम्मी आंटी का नाम शामिल है।

Bollywood Tadka

अब नरेंद्र झा का जाना बहुत बड़ी क्षति है। नरेंद्र झा ने कई सारे ऐसे रोल निभाए जो हमेशा के लिए यादगार बन गए। उनके निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। 

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि नरेंद्र झा मुख्य रूप से बिहार के मधुबनी जिले के रहने वाले थे। परिवार से जुड़े सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक, नरेन्द्र झा की मौत वाडा स्थित उनके फार्म हाउस पर 14 मार्च सुबह 5 बजे हुई। फैमिली और दोस्तों के साथ वक्त बिताने के लिए अपने फार्म हाउस पहुंचे थे, जहां यह घटना घटी।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

narendra jhaprayer meetmumbaibollywood celebritiespays tribute

loading...