main page

'दिमाग खराब कर दिया...,फैंस ने लेनी चाही सेल्फी तो 73 के नसीरुद्दीन शाह ने दिखाए कड़क तेवर,खोया आपा

Updated 24 February, 2024 11:46:21 AM

बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह अपने अक्खड़पन और बेबाक बयानों की वजह से हमेशा विवादों से घिरे रहते हैं। नसीरुद्दीन शाह बी-टाउन के उन स्टार्स में हैं जो अपनी नाराजगी और मतभेद जाहिर करने से गुरेज नहीं करते जिसकी वजह से वे कुछ लोगों को अखरते भी हैं। वहीं एक बार फिर  73 के नसीरुद्दीन शाह तुनक मिजाजी अंदाज सुर्खियों में आ गया है। नसीरुद्दीन शाह हाल ही फैंस पर चिल्ला पड़े जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह अपने अक्खड़पन और बेबाक बयानों की वजह से हमेशा विवादों से घिरे रहते हैं। नसीरुद्दीन शाह बी-टाउन के उन स्टार्स में हैं जो अपनी नाराजगी और मतभेद जाहिर करने से गुरेज नहीं करते जिसकी वजह से वे कुछ लोगों को अखरते भी हैं।

Bollywood Tadka

वहीं एक बार फिर  73 के नसीरुद्दीन शाह तुनक मिजाजी अंदाज सुर्खियों में आ गया है। नसीरुद्दीन शाह हाल ही फैंस पर चिल्ला पड़े जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

दरअसल,नसीरुद्दीन शाह पब्लिकली या फिर एयरपोर्ट पर बहुत ही कम नजर आते हैं हालांकि इस बार वह दिल्ली एयरपोर्ट दिखे तो फैंस ने उनके साथ सेल्फी लेनी चाही जिससे एक्टर भड़क गए। उन्होंने फैंस को कड़क तेवर दिखाते हुए उन पर जमकर अपना गुस्सा निकाला। 

Bollywood Tadka

वायरल वीडियो में नसीरुद्दीन को प्लेड शर्ट और जींस में देखा जा सकता है, जब वह दिल्ली हवाई अड्डे की पार्किंग में अपनी कार की ओर जा रहे थे। एक्टर ने चेहरे पर मास्क लगा रखा है। फैंस को जैसी ही अभास हुआ तो वह उनके साथ सेल्फी के लिए उन्हें तंग करने लगे।। एक्टर पहले ही फोटो या सेल्फी के मना कर चुके थे। जब फैंस नहीं माने तो नसीरुद्दीन शाह गुस्से से लाल हो गए।

उन्होंने आव देखा न ताव और भड़कर बोले- 'बहुत गलत काम किया तुम लोगों ने। दिमाग खराब कर दिया तुम लोगों ने... छोड़ते नहीं हो आप एक दफा आदमी कहीं जाए तो.. समझते क्यों नहीं हो?' इसके बाद वीडियो में पीछे से किसी की आवाज आती है- 'रहने दो यार, कुछ मत करो।रहने दो मना कर दिया उन्होंने तो कर दिया।'देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया और इस पर यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। किसी ने नसीरुद्दीन शाह को बहुत गुस्सैल बताया तो किसी ने बढ़ती उम्र का असर।

Bollywood Tadka

बता दें कि नसीरुद्दीन शाह टीवी सीरीज 'शोटाइम' को लेकर चर्चा में हैं जो 8 मार्च को OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Naseeruddin ShahangryselfiesDelhi airportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...