main page

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के घर गूंजी किलकारी, नताशा स्टेनकोविक ने बेटे को दिया जन्म

Updated 30 July, 2020 05:51:30 PM

फिल्म इंडस्ट्री की ओर से हाल ही में एक खुशखबरी सामने आई है। खबर है कि बिग बॉस फेम नताशा नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या पेरेंट्स बन गए हैं। कपल के घर बेटे का जन्म हुआ है। इस बात की जानकारी हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस के साथ शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री की ओर से हाल ही में एक खुशखबरी सामने आई है। खबर है कि बिग बॉस फेम नताशा नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या पेरेंट्स बन गए हैं। कपल के घर बेटे का जन्म हुआ है। इस बात की जानकारी हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस के साथ शेयर की है।

Bollywood Tadka

 
हार्दिक पांड्या ने इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर करते हुए नन्हें बच्चे की तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा, 'हमें हमारे बेटे का सौभाग्य मिला है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही तुफान की तरह वायरल हो गया।


View this post on Instagram

We are blessed with our baby boy ❤️🙏🏾

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

बता दे एक्ट्रेस नताशा और हार्दिक पांड्या ने इसी साल 31 मई को शादी की थी। अभी कपल की शादी को महज दो महीने हुए हैं और उन्हें बेटे का सौभाग्य मिला है। शादी के साथ ही कपल ने ये भी बताया था कि वो बहुत जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं।

Bollywood Tadka


 

 

 

 

 
 

Edited By: suman prajapati

natasa stankoviccricketerhardik pandyablessedbaby boyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...