main page

भतीजे कवीर को बाहों में थाम चाची नताशा स्टेनकोविक ने लुटाया खूब प्यार, छोटे भाई को एक टक निहारते दिखे अगस्त्य

Updated 26 July, 2022 11:14:48 AM

बिग बाॅस फेम नताशा स्टेनकोविक के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी। दरअसल, नताशा स्टेनकोविक के जेठ यानि भारतीय क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या और उनकी पत्नी पंखुड़ी माता-पिता बने हैं। पंखुड़ी ने 24 जुलाई 2022को प्यारे से बेटे को जन्म दिया जिसका नाम कवीर क्रुणाल पांड्या रखा है।वहीं अब नताशा ने अपने भतीजे सं

मुंबई: बिग बाॅस फेम नताशा स्टेनकोविक के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी। दरअसल, नताशा स्टेनकोविक के जेठ यानि भारतीय क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या और उनकी पत्नी पंखुड़ी माता-पिता बने हैं। पंखुड़ी ने 24 जुलाई 2022को प्यारे से बेटे को जन्म दिया जिसका नाम कवीर क्रुणाल पांड्या रखा है।

Bollywood Tadka

वहीं अब नताशा ने अपने भतीजे संग एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि नताशा ने कवीर को गोद में लिया हुआ है और वह प्यार से बेबी को निहार रही हैं।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में नताशा और कवीर के साथ नताशा के बेटे अगस्त्य भी नजर आ रहे हैं जो प्यार से अपने छोटे भाई को देख रहा है।

तस्वीर शेयर कर नताशा ने लिखा-'एक तस्वीर में ढेर सारा प्यार। दुनिया में आपका स्वागत है कवीर।'
 

पंखुड़ी और क्रुणाल ने साल 2017 में शादी की थी। पंखुड़ी इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं और वह अक्सर डांस-रील बनाती रहती हैं जो काफी पसंद की जाती हैं।
 

 

Content Writer: Smita Sharma

Natasa Stankoviccute PictureKrunal PandyaNewborn BabyKavir Krunal PandyaPankhuri SharmaHardik PandyaAgastya PandyaBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...