main page

नेशनल अवॉर्ड विनर अल्लू अर्जुन ने दिखाई 'पुष्पा 2 द रूल' सेट की पहली झलक, देखें वीडियो

Updated 30 August, 2023 12:22:58 PM

वीडियो में उन्होंने अपने शानदार घर और पुष्पा 2 द रूल के सेट का शानदार नजारा दिखाया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आइकन स्टार अल्लू अर्जुन की 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में  शानदार जीत ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार जीतने वाला पहला तेलुगु अभिनेता बना दिया है। यह सबसे बड़ा नेशनल रिकग्निशन उनके लिए एक और बड़ी उपलब्धि है। आइकन स्टार ने पुष्पा: द राइज़ की वैश्विक सफलता के साथ देश के गौरव को विश्व स्तर पर पहुंचाया है। ये शुरुआत नहीं है, बल्कि उन्होंने सालों की मेहनत और अपने टैलेंट से यह मुकाम हासिल किया है, इसने इंस्टाग्राम के वैश्विक हैंडल को अल्लू अर्जुन के जीवन पर एक नजर डालने का मौका दिया और अब वैश्विक स्तर पर बहुत-प्रतीक्षित 'पुष्पा 2: द रूल' नामक सीक्वल के बारे में अलग-अलग बातचीत उभारी है। इसने फिल्म की पहली झलक को विश्व स्तर के सामने पेश किया है।


दुनिया के सबसे बड़े सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म, इंस्टाग्राम ग्लोबल, ने पुष्पा: द राइज की विश्वव्यापी कवरेज के लिए आइकन स्टार अल्लू अर्जुन के दरवाजे पर कदम रखा है। यह असल में अल्लू अर्जुन के वैश्विक स्टारडम का सबूत है, जिसने इंस्टाग्राम ग्लोबल को 'पुष्पा 2: द रूल' की दुनिया की पहली झलक दिखाने के लिए आमंत्रित किया है। जैसे ही इंस्टाग्राम ग्लोबल अल्लू अर्जुन के घर पहुंचा, आइकन स्टार ने उन्हें अपने वर्कप्लेस की जगह को कवर करते हुए अपने सुंदर घर का दौरा कराया। जहां उन्होंने घर पर अपनी रूटीन की झलक दी, वहीं उन्होंने परिवार के महत्व और अपने काम की तरफ अपनी प्रतिबद्धता के माध्यम से अपने प्रशंसकों और दर्शकों का मनोरंजन करने की अपनी इच्छा जाहिर की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instagram (@instagram)

इसी समय, हमने देखा कि एक सिंपल फैमिली मेन और एक वैश्विक स्टार ने 'पुष्पा 2: द रूल' के पुष्पराज के नए व्यक्तित्व में कदम रखते हुए एक नए बदलाव की मौजूदगी दिखाई। इस संदर्भ में, हमने एक सिंपल पारिवारिक व्यक्ति और एक वैश्विक स्टार को 'पुष्पा 2: द रूल' के पुष्पराज के नए व्यक्तित्व में कदम रखते हुए देखा। इससे पहले, निर्देशक सुकुमार ने सालों से वैश्विक स्टार अल्लू अर्जुन के साथ काम करके और 'पुष्पा' पर साथ में काम करने का अपना अनुभव साझा किया है।

"पुष्पा: द राइज" ने सफलता के रूप में एक महत्वपूर्ण मोमेंट बनाया है, जिसने अपने प्रतिष्ठित संवादों, कहानी और लत लगाने वाले संगीत के साथ पूरे देश में धूम मचा दी। अल्लू अर्जुन ने पुष्पराज का किरदार निभा कर उन्हें भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक बना दिखाया। इसके साथ ही, इस झलक दिखाने वाले वीडियो ने दुनिया भर के प्रशंसकों के लिए एक अद्वितीय उपहार का काम किया है और इसने वास्तविक में "पुष्पा 2: द रूल" की रिलीज के लिए दर्शकों के उत्साह को बढ़ावा दिया है।

Content Editor: kahkasha

allu arjunnational awardpushpa 2pushpa setallu arjun home tourpushpa set tourentertainment news

loading...